सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या को किया गया रीक्रिएट, बारीकी से सबूत जुटा रही SIT

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 01:06 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही एसआईटी बारीकी से सबूतों को जुटाने में लगी है. उन्होंने सुशांत की आत्महत्या को रीक्रिएट किया. ये मामले के हर पहलू को देखने के लिए किया गया. 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही एसआईटी बारीकी से सबूतों को जुटाने में लगी है.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच कर रही बिहार पुलिस की एसआईटी ने इसका री-क्रिएशन किया. एसआईटी ने दोबारा घटना को दोहरा के देखा जिससे मामले के हर पहलू को समझ सकें. एक तरह सुशांत के फैंस और कई नेता मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एसआईटी इस केस में बारीकी से जांच करके सबूत जुटा रही है. इसके लिए शनिवार को एसआईटी ने मौका-ए-वारदात पर जाकर घटना को री-क्रिएट किया. 

दरअसल, सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी कि उस कमरे में आत्महत्या करना मुमकिन नहीं था जहां सुशांत का शव लटका मिला. कहा जा रहा था कि कमरे में बैड से छत की ऊंचाई और सुशांत ही हाइट के अनुसार से मुमकिन नहीं था. घटना को री क्रिएट करके एसआईटी ने बारीकी से देखा कि क्या वहां कोई आत्महत्या कर सकता था. साथ ही एसआईटी ने कमरे की तलाशी ली जिससे सबूत इकट्ठे किए जा सकें.

सुशांत सिंह राजपूत केस में एसआईटी ने की मांग- एक आईपीएस अफसर को साथ भेजें मुंबई

कहा जा रहा है कि घटना को लंबा समय बीत जाने के कारण कमरे और पूरे घर में कोई सबूत नहीं मिल पाए हैं. इस दौरान सुशांत के कुछ कर्मी एसआईटी के साथ मौके पर मौजूद रहे. एसआईटी ने सुशांत के कर्मचारियों जैसे घर के स्वीपर से भी पूछताछ की. स्वीपर ने कहा कि रिया चक्रवर्ती मैडम की इजाजत के बिना घर में कोई नहीं घुस सकता था. यहां तक की सुशांत के कमरे में जाने की इजाजत नहीं थी और कमरा साफ करने का समय रिया तय करती थी. 

भाई के साथ अंडरग्राउंड हुईं रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

एसआईटी ने जांच को दौरान कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं जो रिया और सुशांत से जुड़े थे. इनके बयान की वीडियो रिकॉर्डिग की गई है. इसके अलावा फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी से भी एसआईटी ने बयान लिया. बताया जा रहा था कि लॉकडाउन के बाद सुशांत और रिया रूमी की फिल्म में साथ काम करने वाले थे. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म होती. 

अन्य खबरें