पटना

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवती के लिए पटना पुलिस के पास है सवालों की पोटली

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 12:10 PM IST
  • पटना पुलिस की स्पेशल टीम ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है. वहीं दो दिन से रिया अपने घर नहीं लौटी हैं.
पटना एसआईटी ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह मामले में पूछे जाने वाले सवाल तैयार किए.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई है. स्पेशल टीम ने मुख्य आरोपित व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है. पटना पुलिस की टीम ने 20 से अधिक सवाल तैयार किए हैं. 

सूत्रों के अनुसार रिया से सुशांत और उनके करीबी रिश्ते के बारे में भी सवाल किए जाएंगे. हालांकि गुरुवार देर रात तक पटना एसआईटी रिया चक्रवर्ती तक नहीं पहुंच पाई थी. दो दिन से पुलिस की टीम रिया के घर के चक्कर लगा रही है. 

सुशांत की बहन का खुलासा- तांत्रिक बुलाती थी रिया, भूत-प्रेत से होती थी बात

पटना एसआईटी के सवालों की लिस्ट में रिया से सुशांत के घर से अचानक चले जाने, उनका इलाज करवाने, पुराने कर्मियों को हटाने और बैंक अकाउंट हैंडल करने की सारी चीजों के बारे में सवाल किए जा सकते हैं.  

पटना SIT से बोलीं अंकित लोखंडे, सुशांत इतना कमजोर नहीं था कि सुसाइड कर ले

जानकारी के अनुसार सवालों की लिस्ट की जानकारी एसआईटी ने अपने बड़े अधिकारियों को भी दी है. जिससे पर उन्हें ग्रीन सिग्नल भी दिया जा चुका है. एसआईटी उन सवालों का जवाब भी लेगी जिनका जिक्र सुशांत के पिता ने एफआईआर में किया है.  

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकुल रोहतगी !

स्पेशल पुलिस टीम अपनी जांच में सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियन की मौत का कनेक्शन भी ढूंढ रही है. गौरतलब है कि दिशा ने 8 जून को अपने मुंबई मलाड की एक इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी. पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद से सुशांत के मामले में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है. पटना पुलिस का कहना है कि दिन-रात सवालों का जवाब देने से जांच में देरी हो रही है.

अन्य खबरें