पटना पुलिस की शर्मानक हरकत, बात नहीं मानने पर चाय वाले पर फेंक दी गर्म केतली

Somya Sri, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 4:34 PM IST
  • पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के हड़ताली मोड़ के पास पुलिस वालों की डिमांड पूरी न करने पर पुलिसकर्मियों ने चाय की गरम केतली एक बच्चे के ऊपर फेंक दी. जिससे बच्चे के दोनों पैर पूरी तरह जल गए.
पटना पुलिस (फाइल फोटो)

पटना: पटना में पुलिस का अमानवीय व्यवहार देखने को मिला है. पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के हड़ताली मोड़ के पास पुलिस वालों की डिमांड पूरी न करने पर पुलिसकर्मियों ने चाय की गरम केतली एक बच्चे के ऊपर फेंक दी. जिससे बच्चे के दोनों पैर पूरी तरह जल गए है. फिलहाल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इधर एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सीसीटीवी फुटेजे को खंगाल रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात पांच से छह पुलिसकर्मी बोलेरो से हड़ताली मोड़ के पास पंत भवन के नजदीक एक छोटी सी चाय की दुकान पर रुके थे. जहां पुलिसकर्मियों ने दुकान पर मौजूद मासूम सूरज से चाय, सिगरेट और गुटके की मांग की. ये चाय की दुकान सूरज अपने पिता और चाचा के साथ चलाता है. सूरज ने जब पुलिस वालों की बात नहीं मानी तो गुस्से में आकर पुलिसकर्मियों ने सूरज के ऊपर गर्म चाय की केतली फेंक दी. साथ ही वहां मौजूद सूरज के चाचा की भी पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए.

बिहार सरकार का नया आदेश, स्कूल न आने वाले बच्चों के घर भेजे जाएंगे टीचर

बता दें कि गर्म चाय की केतली की वजह से सूरज के दोनों पैर पूरी तरह से जल गए. इसलिए बच्चे को तुरंत पास के ही गार्डन रोड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इधर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा का कहना है कि उन्हें इस घटना की जानकारी मीडिया की ओर से ही मिली है. उन्होंने कहा है कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि घटना की सारी तस्वीर कैद हो चुकी है और अगर पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में गंभीरता दिखाते हैं तो सारी सच्चाई भी सामने आते देर नहीं लगेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें