पटना: लोजपा में शुरू हुई पोस्टर वॉर, चिराग को बाहुबली, पशुपति को बताया कटप्पा

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 3:18 PM IST
  • लोजपा में पोस्टर वॉर का दौर शुरू हो गया है. पटना की सड़को पर नजर आ रहे बालीबुड पोस्टरों को राजनीतिक रूप देने की कोशिश की गई है. पोस्टर में चिराग पासवान को बाहुबली और पशुराम पारस को कटप्पा दिखाया गया है. पोस्टर पर लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू की भी फोटो लगी है.
लोजपा के विवाद को पोस्टर वॉर का रुप मिला.( फोटो- सोशल मीडिया )

पटना : बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहा राजनीति घमासान रूकने का नाम नहीं ले रहा है. विवाद के चलते राजधानी पटना की सड़को और चौहारों पर पोस्टर वॉर का दौर शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों से पार्टी में चल रही खींचतान में पार्टी कार्यकर्ता दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं. इस राजनीतिक खींचतान को फिल्मी रंग दिया जा रहा है. सड़को पर फिल्म बाहुबली के अंदाज में पोस्टर लगाए जा रहे है. पोस्टर में लोक जनशक्ति पार्टी नेता को पशुपति कुमार पारस कटप्पा बताया जा रहे है, तो इसी पोस्टर में रामविलाश पासवान के बेटे चिराग पासवान को बाहुबली बताया जा रहा है.

राजधानी पटना में लगे पोस्टरों से लोपजा में एक बार फिर से घमासान शुरु हो गया है. बाहुबली और कटप्पा के इन पोस्टर पर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू की भी फोटो लगी है. सड़क किनारे लगे इन पोस्टरों को चिराग पासवान के समर्थकों के द्वारा लगाए जाने की बातें कही जा रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में लोजपा के टूट की खबरे आ रही थी. खबरों के बीच लोजपा के पांच सांसदों ने चिराग का साथ छोड़ दिया. वहीं चिराग को छोड़कर रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए है.

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा- 'एलजेपी में टूट के लिए चिराग ही जिम्मेदार'

गुरुवार को पटना के कंकड़बाग स्थित लोजपा के सांसद चंदन सिंह व पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित किया गया. दोपहर एक बजे के करीब शुरू हुई. लगभग दो घंटे के बाद पशुपति कुमार पारस को निर्विरोध लोक जनशक्ति पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें