ड्राइविंग सीखते समय सामने आए लोग तो लड़के ने दबाया एक्सेलेरेटर, युवक की कुचलकर मौत

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 11:42 PM IST
  • राजधानी पटना के खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एक लड़के ने एंबुलेंस सिखने के दौरान एक युवक को कुचल डाला. युवक को इलाज के लिए खगोल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जल्दबाजी में कार्रवाई करते हुए एंबुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया है.
प्रतीकात्मक फोटो

पटनाः राजधानी पटना के खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एंबुलेंस ने एक युवक को कुचल डाला. युवक को इलाज के लिए उसे खगोल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जबकी इलाज कराने दौरान उसकी मौत हो गई. हादसा होने के बाद नराज लोगों ने पटना खगौल के मुख्य मार्ग को जाम करके जमकर प्रदर्शन करने लगा. घटना की सूचना मिलते ही जल्द ही घटनास्थल पहुंचे पुलिस ने जल्दबाजी में कार्रवाई करते हुए एंबुलेंस चालक को हिरासत में लिया गया है.

दरअसल, खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एक युवक एंबुलेंस चलाने के लिए सीख रहा था. एंबुलेंस खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का ही था. युवक को एंबुलेंस सीखने के क्रम में बैलेंस बिगड़ गया.  उसने अचानक एक्सीलेटर पर  पैर रख दिया. जिसके कारण गाड़ी तेजी से बढ़ने लगी. वहां पर खड़े एक युवक को एंबुलेंस ने कुचल डाला. घटना होने के बाद वहां अफरातफरी होने लगा. इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने घायल युवक को नजदीकी खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

शर्मनाक घटना! निर्वस्त्र हालत में खेत में मृत मिली CRPF जवान की लापता पत्नी

जिसके बाद में स्थिति की गंभीरता को देखते हुए खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन युवक की इलाज के दौरान ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नराज स्थानीय लोगों ने पटना खगौल मुख्य मार्ग को टायर ट्यूब जलाकर जाम करके जमकर प्रदर्शन किया.साथ ही लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा के साथ एंबुलेंस चलाक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करने लगे.

Photos: लालू ने चटकाई आईसक्रीम तो तेजप्रताप पहुंचे जिम, सोशल मीडिया पर छाए बिहार बाबू

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ आर एन सिंह ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर उसने इस पर पूरी तरह से छानबीन करने में जुट गए. दानापुर एसपी सैयद इमरान मसूद ने कहा कि घटना की सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्द कार्यवाही करते हुए एंबुलेंस चलाक को हिरासत में ले लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें