निजी अस्पताल कोरोना पॉजिटिव गैंगरेप केस में महिला की मौत, NCW ने लिया था संज्ञान

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 9:39 AM IST
  • पटना के निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला के साथ गैंगरेप के मामले में बुधवार को पीड़िता की मौत की खबर मिली है. मंगलवार को महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए मुख्य सचिव और डीजीपी को पत्र लिखा था.
कोरोना संक्रमित महिला गैंगरेप मामले में पीड़िता की बुधवार को मौत. 

पटना. बिहार की राजधानी के एक निजी अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ गैंगरेप के मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया था और डीजीपी को पत्र लिखकर तुंरत हस्पतक्षेप करने के लिए कहा था. वहीं महिला की हालत काफी गंभीर थी वह आईसीयू में भर्ती थी. पीड़ित महिला की बुधवार को मौत हो गई.

महिला आयोग ने पटना के निजी अस्पताल में कथित गैंगरेप की जांच करने के लिए बिहार के मुख्य सचिव और डीजीपी को पत्र लिखा था. महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने अपने पत्र में मुख्य सचिव को जिला पुलिस और अस्पताल को आवश्यक निर्देश के बारे में बताने के लिए कहा है.

गौरतलब है कि पटना के पारस अस्पताल पर एक महिला के साथ गैंगरेप का आरोप लगा था. आईसीयू में कोरोना संक्रमित महिला के बयान का वीडियो बनाकर बेटी ने फेसबुक पर भी डाला था. अस्पताल के कर्मचारियों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया.  

पटना के अस्पताल में कोरोना संक्रमित से गैंगरेप की खबर से हड़कंप, पुलिस बोली... 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लिया औऱ जांच के लिए शास्त्रीनगर थाने की पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंची. वहीं शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष रमाशंकर ने बताया कि पीड़िता के साथ कुछ गलत हुआ है या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं की जा सकती. वह अभी आईसीयू में है.

वहीं इस मामले पर अस्पताल का कहना है कि आईसीयू में इलाज के दौरान महिला के साथ वारदात के आरोप लगे हैं. वहीं आंतरिक जांच में मिले तथ्यों के आधार पर इस आरोप का झूठा बताया है. अस्पताल ने कहा कि वहां 24 मरीज हैं और कुछ स्टॉफ भी मौजूद रहते हैं. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है और पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया है. 

पटना AIIMS-IGIMS बनेंगे स्पेशल सेंटर, ब्लैक फंगस के मरीजों का होगा इलाज 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें