पटना: पार्षद के भाई प्रॉपर्टी डीलर रणधीर जायसवाल की सिर में गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 02:42 PM IST
  • पटना में वॉर्ड 67 के पार्षद मुन्ना जायसवाल के भाई प्रॉपर्टी डीलर रणधीर जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दुकान जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारी.
पटना: पार्षद के भाई प्रॉपर्टी डीलर रणधीर जायसवाल की सिर में गोली मारकर हत्या

पटना. पटना में चौक थाना क्षेत्र के हजिगंज में पार्षद मुन्ना जायसवाल के भाई की गोली मार कर हत्या कर दी गई. सोमवार सुबह पार्षद के भाई प्रॉपर्टी डीलर रणधीर जायसवाल उर्फ कल्लू अपनी दुकान खोलने जा रहे थे. उसी समय बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारी. घायल प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल ले जाया गया तो रास्ते में ही मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है.

पुलिस को बताया गया कि आज सुबह रणधीर उर्फ कल्लू अपनी दुकान खोलने जा रहे थे तभी घटना हुई थी. बदमाशों को उनका आने-जाने का समय पता था. उसी समय उन्होंने आकर गोली चलाई. मृतक रणधीर जायसवाल पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज इलाके के वार्ड नंबर-67 के पार्षद मुन्ना जायसवाल का भाई है. गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल होन गया. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भेजा.

बिहार चुनाव: JDU की पहली प्रत्याशी लिस्ट जारी, उम्मीदवारों को दिया पार्टी सिंबल

डीएसपी ने प्रॉपर्टी डीलर के बेटे से बात की.

रास्ते में प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने सड़क जाम किया. जानकारी मिलते ही मौके पर डी एस पी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. प्रॉपर्टी डीलर हत्यकांड की जांच को डीएसपी अमर सिनेमा के पास पहुंचे. डीएसपी ने प्रॉपर्टी डीलर के बेटे से भी बात की. मौके पर एसएसपी भी पहुंचे.

बिहार चुनाव: महागठबंधन में पहले चरण की राजद-कांग्रेस-माले में 71 सीटें बंटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें