पटना लॉकडाउन में भी अपराधी बेलगाम, कारोबारी सुनील वर्मा की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 12:15 AM IST
  • पटना के रामकृष्णानगर के खेमिनीचक में भू कारोबारी सुनील वर्मा की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार खोखा घटनास्थल से बरामद किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
पटना में भू कारोबारी की बाइक सवार बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. लॉकडाउन के दौरान पटना से एक कारोबारी की हत्या की खबर सामने आई है. सोमवार की देर शाम को बाइक सवार बदमाशों ने भू कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद वे मौके पर घटनास्थल से फरार हो गए. इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू की गई. लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्त में नहीं आ सके है.

यह घटना रामकृष्णानगर के खेमिनीचक इलाके में घटित हुई है. इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. जिसके बाद उन्होंने भू कारोबारी सुनील वर्मा को तमंचे से गोली मारी. जानकारी के अनुसार भू कारोबारी को कई गोलियां मारी गई है. इसके अलावा बाइक सवार बदमाश आसपास के लोगों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे.

RIMS के जूनियर डॉक्टर मोहम्मद सिराजुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत

इस वारदात के बाद सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस घटना की जांच में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक वारदात का कारण नहीं पता चल सका है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छानबीन कर रही है.

पटना: झारखंड के पूर्व DGP टीपी सिन्हा और रिटायर्ड IG हरे कृष्णा का कोरोना से निधन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें