पटना

पटना: महिला से बदसलूकी के विरोध की सजा, पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीटा

Smart News Team, Last updated: 21/06/2020 06:25 PM IST
  • पटना के जक्कनपुर थाना इलाके में जब एक युवक ने अपने परिवार की महिलाओं के साथ हो रही बदसलूकी के खिलाफ आवाज उठाई तो आरोपियों ने लाठी-डंडों से उसके पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई कर डाली।
इंसान हैं कि हैवान हैं, पहले बदसलूकी फिर विरोध तो पूरे परिवार की पिटाई

पटना. राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना इलाके में महिला के साथ बदसलूकी का विरोध एक परिवार को भारी पड़ गया। आरोपियों ने लाठी-डंडे से पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई की और एक पीड़ित से उसकी सोने की चेन भी छीन कर ले गए। फिलहाल पीड़ितों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित प्रकाश कुमार जक्कनपुर थाना इलाके के न्यू करबिगहिया में एक मकान में किराय पर रहते हैं। उनपर हमला करने वाले लोग भी इसी मकान के किरायदार हैं। शनिवार दोपहर युवक चुन्नू पीड़ित के कमरे के बाहर आया और उसकी मां-बहन को गलत बोलते हुए हाथापाई पर उतर आया। पीड़ित की बहन ने जब शोर मचाया तो आरोपी का दूसरा भाई और पिता ने आकर भी मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट के दौरान प्रकाश कुमार और उनकी मां घायल हो गए जिन्हें पड़ोसियों ने पीएमसीएच अस्पताल पहुंचाया। इस हमले में पीड़ित की आंख के पास गहरा जख्म हो गया है जबकि उसकी मां का एक दांत टूट गया है। दोनों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। जक्कनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर केस दर्स कर जांच की जा रही है।

अन्य खबरें