PNB बैंक डकैती: पटना पुलिस ने गिरफ्तार किए 5 लुटेरे, 33 लाख रुपये बरामद

Smart News Team, Last updated: Fri, 3rd Jul 2020, 4:11 PM IST
  • पीएनबी बैंक डकैटी मामला में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 33 लाख रुपये बरामद किए हैं।
पुलिस की गिरफ्त में आए पांचों आरोपी

पटना. राजधानी पटना को हिलाकर रख देने वाली पंजाब नेशनल बैंक की करीब 53 लाख रुपए की डकैटी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पटना पुलिस ने मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए पीएनबी बैंक लूट में शामिल पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी पटना की पंजाब नेशनल बैंक लूटकांड पर पटना पुलिस एसएसपी दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 33 लाख नकद रुपये की नकदी बरामद की है। सूत्रों के मुताबिक, वारदात को अंजाम स्थानीय अपराधियों ने ही दिया है। ये सभी अपराधी पिछले दस सालों से पटना में अपराध कर रहे हैं। लेकिन आज तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे।

ये भी पढ़ें- पटना बैंक लूट कांड: लकड़ी के डंडे से बैंक की सुरक्षा कर रहे थे 2 होमगार्ड जवान

आपको बता दें कि बैंक डकैटी की इस वारदात को अंजाम 22 जून को दिया गया  जिसके बाद पटना पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए। 

बदमाशों ने बेउर थाना क्षेत्र के हरनीचक मोड़ के पास स्थित पीएनबी बैंक में 53 लाख की बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। डकैटी के दौरान उन्होंने बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर वरदात को अंजाम दिया था।

पटना में बड़ा डाका: बैंक स्टाफ को बंधक बनाया, फिर ऐसे 52 लाख लूट ले गए क्रिमिनल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें