पटना में अपराधियों का आतंक, रेलवे जेई की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 11:32 PM IST
  • बाइक सवार अपराधियों ने जूनियर इंजीनियर के उपर चार गोलियां दागी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल, घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.
बाइक सवार अपराधियों ने जूनियर इंजीनियर के उपर चार गोलियां दागी. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना. बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. ताजा मामला मोकामा का है, जहां अपराधियों ने मोकामा में रेलवे के जूनियर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी. जूनियर इंजीनियर मोकामा के सकरवार टोले का रहने वाला था और वह समस्तीपुर में पदस्थापित था.

मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार अपराधियों ने जूनियर इंजीनियर के उपर चार गोलियां दागी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल, घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही घटना की वजह साफ हो पाएगी.

पटना: DPGRO के बेटे की लाश गंगा नदी में मिली, पिता को हत्या की आशंका

बताते चलें कि बुधवार की शाम डीपीजीआरओ पुरुषोत्तम पासवान के बेटे दीपक पुरुषोत्तम की लाश दीघा थाने में पड़ने वाले शमशान के सामने गंगा नदी से मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उधर मृतक के अफसर पिता ने आशंका जताई है कि बेटे की हत्या करके लाश गंगा नदी में फेंक दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें