दिल्ली से पटना आई ट्रेन में शराब की खेप, जीआरपी ने की 40 बोतल जब्त, तस्कर अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 11:15 PM IST
  • पटना जंक्शन पर दिल्ली से आई डाउन राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस से शराब का अवैध धंधा करने वाले एक आरोपी को जीआरपी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद तलाशी के दौरान उसके पास से 40 बोतल मंहगी शराब बरामद हुई.
पटना रेलवे स्टेशन पर पकड़े गए शराब तस्कर से बरामद शराब की बोतलें

पटना:  राजधानी में दिल्ली ट्रेन से शराब की खेप लेकर आए एक बदमाश को  राजकीय रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी के पास से विभिन्न ब्रांड की 40 बोतल मंहगी शराब बरामद हुई हैं. 

जानकारी के मुताबिक रविवार को दिल्ली से चलकर पटना पहुंची डाउन राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस से शराब की खेप लेकर उतरे धंधेबाज को जीआरपी ने पटना जंक्शन पर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से जीआरपी ने विभिन्न ब्रांड की महंगी हरियाणा निर्मित विदेशी शराब की 40 बोतलें जब्त की हैं। गैरकानूनी रुप से शराब का व्यापार करने वाले इस आरोपी ने अपना नाम विक्रम ठाकुर बताया. ये पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके का रहने वाला है. फिलहाल आरोपी पर केस दर्ज कर जीआरपी की टीम पूछताछ कर रही है. जिससे इस गोरख धंधे के और संपर्कों का पता चल सके.

बिहार चुनाव: जेडीयू का अलग अंदाज, CM नीतीश के साथ पोस्टर पर PM मोदी

इस मामले में जीआरपी रेल थाना प्रभारी पटना जंक्शन रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि डाउन राजधानी एक्सप्रेस के पटना जंक्शन पर पहुंचने पर पहले से सूत्रों के हवाले से मिली सूचना के आधार पर चेकिंग शुरू की गई. जिसके बाद ट्रेन से उतरते ही जीआरपी टीम को देखकर शराब धंधेबाज ने भागने का प्रयास किया. जिसके बाद उस पर नजर पड़ते ही जीआरपी ने उसका पीछा कर घेरेबंदी करके उसे पकड़ लिया. भागते समय आरोपित प्लेटफार्म नंबर एक से पकड़ा गया. जिसके बाद तलाशी लेने पर उसके झोले से 40 बोतल महंगी शराब बरामद हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें