पटना

पटना बारिश में क्या आम-क्या खास, मंत्री नंद किशोर यादव का बंगला भी बन गया झील

Smart News Team, Last updated: 28/06/2020 06:05 PM IST
  • पटना में बारिश से जलजमाव का आलम यह है कि बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव का पटना स्थित बंगला भी सुरक्षित नहीं है। नंद किशोर यादव के बंगले में भी बारिश का पानी घुस गया है।
नंद किशोर यादव के बंगले में पानी।

बिहार की राजधानी पटना में बीते कुछ समय से लगातार बारिश हो रही है। रविवार को भी सुबह करीब साढ़े पांच बजे से ही भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से जगह-जगह घुटनों तक पानी भर गया। पटना में लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश के की वजह से सड़कों से लेकर गलियों तक में जलसैलाब सा नजारा है और जलजमाव से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पटना में बारिश से जलजमाव का आलम यह है कि बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव का पटना स्थित बंगला भी सुरक्षित नहीं है। नंद किशोर यादव के बंगले में भी बारिश का पानी घुस गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने नंद किशोर यादव के बंगले की कुछ तस्वीरें जारी की है, जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे बारिश का पानी इनके बंगले में चारों तरफ फैला हुआ है। 

इस पर नंदकिशोर यादव का कहना है कि जिस रास्ते से होकर पानी निकलता था, वह किसी कारण बंद हो गया है। जैसे ही उसे ठीक कर दिया जाएगा, घर में घुसा पानी बाहर निकल जाएगा। बता दें कि पिछले साल भी इस समय हुई भारी बारिश की वजह से पटना का हाल बेहाल हो गया था। करीब 15 से 20 दिनों तक पटना में बाढ़ जैसे हालात थे।

दरअसल, बिहार में मॉनसून पूरी तरह से सक्रिय है। मॉनसून इस कदर बिहार में मेहरबान है कि पटना समेत राज्य के विभिन्न जिलों में बारिश हो रही है। पटना में बारिश से जलजमाव ऐसा है कि आम से लेकर खास इलाकों तक में पानी भरा हुआ है। घुटनों तक पानी में लोगों को घर से बाहर निकलने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

अन्य खबरें