पटना में पार्षद ने सीढ़ी की जगह JCB से लगवाए बधाई होर्डिंग, एक घंटे में पीती है 16 लीटर तेल

Nawab Ali, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 11:01 AM IST
  • राजधानी पटना के राजीवनगर वार्ड नंबर 6 की पार्षद द्वारा अपने क्षेत्र में जेसीबी से बधाई संदेश वाले होर्डिंग लगवाये जा रहे हैं. जेसीबी से होर्डिंग लगवाने की शिकायत स्थानीय लोगों ने नगर आयुक्त से भी की लेकिन अधिकारीयों ने मामले की पर चुप्पी साध ली है. जिस जेसीबी से क्षेत्र में होर्डिंग लगवाये जा रहे थे वो एक घंटे में 16 लीटर डीजल पीती है. 
पटना में पार्षद ने जेसीबी से लगवाये बधाई होर्डिंग. फोटो सोशल मीडिया

पटना. बिहार की राजधानी पटना में सफाई के लिए आई जेसीबी से पार्षद के बधाई होर्डिंग लगाने के मामला सामने आया है. जनता के लिए मंगाई गई जेसीबी से पार्षद दीपावली के बधाई संदेश लगवाये गए हैं. पार्षद ने अपनी टशन दिखाने के लिए सीढ़ी की बजाय जेसीबी से अपने पोस्टर लगवाये. जिस जेसीबी से होर्डिंग लगवाए गए हैं वो एक घंटे में 16 लीटर डीजल पीती है अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से जनता के पैसों की बर्बादी की जा रही है. पार्षद की यह हरकत लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

राजधानी पटना में वार्ड नंबर 6 की पार्षद नियन-कायदों की जमकर धज्जियां उड़ा रही हैं. वार्ड की पार्षद धनराजी देवी ने अपने क्षेत्र में सीढ़ी से नहीं बल्कि नगर निगम की जेसीबी से बधाई पोस्टर-होर्डिंग लगवाएं हैं. पार्षद धनराजी ने अपने क्षेत्र में दीपाली, छठ पूजा, गोबर्धन पूजा और कार्तिक पूर्णिमा की बधाई वाले पोस्टर-होर्डिंग जेसीबी से लगवाये हैं. जेसीबी से होर्डिंग लगवाने की फोटो जमकर वायरल हो रही है. जिस जेसीबी से पार्षद ने होर्डिंग लगवाये हैं वो एक घंटे में 16 लीटर तेल पीती है. अब आप खुद सोचिये की जनता की सेवा के लिए लाइ गई जेसीबी से पार्षद अपने निजी काम कराकर सरकारी संपत्ति का दुरूपयोग कर रही है. 

पटना में छठ के लिए गंगा घाट पर तैयारी शुरू, DM चंद्रशेखर सिंह ने निरीक्षण किया

पार्षद द्वारा जेसीबी से पोस्टर-होर्डिंग लगवाने की खबर आग की तरह फैल गई. पटना नगर निगम ने यह जेसीबी वार्डों में साफ-सफाई के लिए खरीदी थी लेकिन पार्षद द्वारा अपने निजी फायदे के लिए निगम की संपत्ति का दुरूपयोग कर रही है. लोगों का कहना है की राजीवनगर में गंदगी का अंबार रहता है लेकिन कभी भी पार्षद ने सफाई के लिए जेसीबी नहीं बुलाई लेकिन अब होर्डिंग के लिए जेसीबी बुलाई गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें