पटना

पटना: ट्रेन से हुए दुखद कार हादसे के बाद एक्शन में रेलवे, 5 अवैध क्रॉसिंग बंद

Smart News Team, Last updated: 19/07/2020 11:27 PM IST
  • शनिवार की सुबह पटना के पोटही स्टेशन के पास अवैध क्रॉसिंग पर जनशताब्दी की चपेट में कार आ गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। अब रेलवे विभाग ने मामले में कार्रवाई की है।
पटना में दर्दनाक हादसा

पटना. शनिवार को राजधानी पटना के पोटही रेलवे स्टेशन के पास एक अवैध क्रॉसिंग में हुई ट्रेन और कार की भिड़त के दुखद हादसे के बाद विभाग ने एक्शन लिया है। घटना से सबक लेते हुए आरपीएफ पटना की टीम ने राजधानी से पुनपुन के बीच पांच अवैध रेल क्रॉसिंग को बंद कर दिया गया। पटना जंक्शन के आरपीएफ इंस्पेक्टर की देख रेख में पांचों क्रासिंग को नष्ट कराया गया।

गौरतलब है कि शनिवार सुबह पटना-गया रेलखंड के पोठही स्टेशन के पास अवैध रेलवे क्रॉसिंग के पास एक कार पटना-रांची जनशताब्दी ट्रेन की चपेट में आ गई और जिसमें सवार तीन लोग पत्नी-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार महिला के पिता अपनी आंखों से उस दर्दनाक हादसे को होते हुए देखते रहे। वे चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते थे

हाय री बेदर्द किस्मत: बेटी-दामाद और नाती को रिसीव करने गए थे, मगर लेकर लौटे शव

दामाद उनकी बेटी और नाती के साथ मिलने घर ही आ रहा था। उसे रिसीव करने अवैध क्रॉसिंग के पास ही पहुंचे थे। गाड़ी ही पार ही हो रही थी कि यह हादसा हो गया। हादसे के बाद पूरे रेल विभाग में हड़कंप मच गया। शनिवार दोपहर मामले में रेलवे ने एक्शन लिया और पांच अवैध क्रॉसिंग को बंद कराया।

अन्य खबरें