पटना

पटना में कोरोना के 87 केस, दानापुर DCLR पॉजिटिव, गोविंद मित्रा रोड 3 दिन बंद

Smart News Team, Last updated: 29/06/2020 07:50 PM IST
राजधानी पटना में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी है। सोमवार को पटना में कोविड-19 के रिकॉर्ड 87 मामले सामने आए। डराने वाली बात है कि इनमें 67 मामले एक ही जगह पालीगंज के हैं।
पटना में कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं।

पटना. बिहार की राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सोमवार दोपहर तक पटना में कोविड-19 के रिकॉर्ड 87 मामले सामने आए। इन सभी मामलों में 67 पॉजिटिव केस पालीगंज के हैं। दानापुर के डीसीएलआर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जिन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि दानापुर के डीसीएलआर के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मच गया। हाल ही में उनका टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। डीसीएलआर के संक्रमित होने के बाद उन्हें एम्स अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भी कर दिया गया है।

प्रशासन दानापुर के डीसीएलआर की पत्नी और दो बच्चों का भी सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेज दिया है। हालांकि, कोरोना टेस्ट की अभी रिपोर्ट आना बाकी है। रिपोर्ट आने तक डीसीएलआर की पत्नी और उनके दोनों बच्चों को क्वारंटाइन रहने को कहा गया है। अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा या आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा।

वहीं खबर मिली है कि कोरोना से फैल रहे संक्रमण को रोकने के लिए गोविंद मित्रा रोड मंगलवार से तीन दिनों के लिए पूरी तरह बंद रहेगा। कोरोना काल में गोविंद मित्रा रोड पर ज्यादा भीड़ हो रही थी जिसके कारण बाजार को 3 दिनों के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया।

कोरोना काल में भीड़ को देखते हुए मार्ग को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया।

अन्य खबरें