राजधानी पटना में कोरोना का बड़ा विस्फोट, आज 62 लोग हुए कोविड-19 पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 07/07/2020 04:43 PM IST
  • मंगलवार को पटना सिटी में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है और 62 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।
पटना में बढ़ रहा कोरोना का कहर।

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर जारी है। मंगलवार को पटना सिटी में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है और 62 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में 40 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए हैं, वहीं चौक थाना क्षेत्र में 5 कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा, पटना में सीएम आवास में भी कोरोना के दस्तक देने की सूचना है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। फिलहाल, पटना एम्स में उनका इलाज चल रहा है।

हड़कंप: मुख्यमंत्री आवास में कोविड-19 की एंट्री, CM नीतीश की भतीजी को हुआ कोरोना

इससे पहले सोमवार को पटना एम्स में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। इन 11 कोरोना पॉजिटिव में से बोरिंग रोड श्रीकृष्णापुरी का 26 वर्षीय युवक, एक 24 वर्षीय व दूसरा 39 वर्षीय महिला, खाजांचीरोड, बांकीपुर पटना की 56 वर्षीय महिला, कुरकुरी वार्ड चार के 55 वर्षीय व्यक्ति, सरिस्ताबाद अनिसाबाद के 33 वर्षीय व्यक्ति, चांदपुर बेला, जीपीओ पटना के 38 वर्षीय व्यक्ति, रूपसपुर दानापुर के 46 वर्षीय महिला, सिपारा बेउर के 65 वर्षीय व्यक्ति, झारखंड के 45 वर्षीय व्यक्ति व एकंगरसराय नालंदा के 55 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाये गये हैं।

कोरोना से बेखौफ 1139 लोगों को पुलिस ने सिखाया सबक, मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना

अन्य खबरें