पटना

लालू यादव के समधी चंद्रिका राय कोरोना से संक्रमित, पटना एम्स में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 11:16 PM IST
  • बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के समधी और राजद के नेता चंद्रिका राय कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है.
लालू यादव के समधी कोरोना पॉजिटिव

पटना. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समधी और राजद नेता चंद्रिका राय कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद आरजेडी नेता को पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उनके संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी ली जा रही है.

गौरतलब है कि चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर हैं. हालांकि, उनकी बेटी ऐश्वर्या और तेज प्रताप के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. दोनों ने तलाक याचिका भी डाली हैै. इसी वजह से चंद्रिका राय और लालू यादव परिवार के रिश्ते भी पहले की तरह मधुर नहीं हैं. 

पटना: बिहार में लॉकडाउन 16 अगस्त तक बढ़ा, पाबंदी में बीतेगा स्वतंत्रता दिवस

मालूम हो कि राजधानी पटना में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा है. हर रोज सैंकड़ों की तादाद में मामले सामने आ रहे हैं. गुरुवार तक पटना में कोरोना से संक्रमित होने वालों की कुल संख्या 8 हजार पार कर गई है जबकि 45 लोग कोविड-19 की चपेट में आकर जान गवां चुके हैं. 

तेजस्वी यादव का सारण में बड़ा खेल, तेजप्रताप की साली करिश्मा राय RJD में शामिल

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ही बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने लॉकडाउन को 1 अगस्त से 16 अगस्त तक बढ़ाने की घोषणा कर दी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकुल रोहतगी !

अन्य खबरें