IRCTC घोटाले में तेजस्वी को राहत, ED ने लौटाया पासपोर्ट, क्या हनीमून मनाने जाएंगे विदेश?

Somya Sri, Last updated: Fri, 31st Dec 2021, 11:09 AM IST
  • बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आईआरसीटीसी घोटाले में राहत मिली है. ईडी ने उनका पासपोर्ट वापस लौटा दिया है. जिसके बाद ये खबर जोर पकड़ ली है कि तेजस्वी अपनी पत्नी रचेल के साथ विदेश हनीमून मनाने जाएंगे या नहीं.
तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजेश्वरी यादव (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को आईआरसीटीसी घोटाले में राहत मिली है. रेलवे टेंडर घोटाले मामले में ईडी ने तेजस्वी को उनका पासपोर्ट वापस लौटा दिया है. जिसके बाद यह खबर जो पकड़ ली है कि पासपोर्ट मिलने के बाद क्या तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रचेल के साथ विदेश हनीमून मनाने जाएंगे या नहीं. सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी यादव नए साल पर हनीमून मनाने विदेश जाने का प्लान बना चुके थे. लेकिन, पासपोर्ट न होने की वजह से वे न जा सके. लेकिन, ईडी ने उन्हें बड़ी राहत देते हुए उनका पासपोर्ट लौटा दिया है.

मामला क्या है?

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ रेलवे टेंडर घोटाला मामले में ईडी ने केस दर्ज किया था. इस मामले में तेजस्वी यादव जमानत पर चल रहे हैं और इसी दौरान कोर्ट के आदेश पर तेजस्वी यादव का पासपोर्ट जब्त कर लिया था. जिसके मुताबिक बिना कोर्ट से आदेश लिए वे देश से बाहर नहीं जा सकते थे. लेकिन शादी के बाद यादव ने पासपोर्ट लौटाने का आवेदन भरा. जिसे ईडी ने स्वीकार करते हुए उनका पासपोर्ट वापस लौटा दिया है.

पटना का एक ऐसा अनोखा डॉक्टर जिसके ऑपरेशन थिएटर में संगीत बजता है…

तेजस्वी विदेश जाएंगे हनीमून मनाने?

मालूम हो कि 9 दिसम्बर को दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर तेजस्वी यादव ने अपनी बचपन की दोस्त रचेल से शादी की थी. पहले दोनों की सगाई हुई. उसके बाद परिवार के समक्ष तेजस्वी-रेचल ने अग्नि के सात फेरे लिए. दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी. परिवार व खास लोग ही कार्यक्रम में शामिल हुए थे. तेजस्‍वी यादव की शादी बिहार के बजाय देश की राजधानी दिल्‍ली में हुई थी. वहीं शादी के बाद यह खबर जोर पर थी कि तेजस्वी अपनी पत्नी रचेल के साथ विदेश हनीमून मनाने जा सकते हैं. अब तेजस्वी यादव के पासपोर्ट मिल जाने के बाद फिर से अटकलें तेज हो गई हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें