पटना: कांटी फैक्ट्री में HIG के पास सड़क धंसी, 15 फीट गहरे गड्ढे से घबराए लोग

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 09:11 AM IST
  • बहादरपुर आरओबी से कांटी फैक्टरी होते हुए बाईपास को जोड़ने वाली सड़क एचआईजी के पास धंस गई है.सड़क में करीब 15 फिट का गढ्ढा हो गया है. इसकी सूचना नगर निगम और पथ निर्माण विभाग को दे दी गई है. 
कांटी फैक्ट्री में HIG के पास 15 फीट गहरी सड़क धंसी. लोगों की चिंता बढ़ी. 

पटना. गुरुवार की सुबह बहादरपुर आरओबी से कांटी फैक्टरी होते हुए बाईपास को जोड़ने वाली सड़क एचआईजी के पास धंस गई है. बताया जा रहा है कि सड़क में करीब 15 फिट का गढ्ढा हो गया है. वहां पर मौजूद लोगों ने सड़क धंस जाने की सूचना नगर निगम और पथ निर्माण विभाग को दे दी हैं. सूचना मिलने के बाद नगर निगम दिन भर ये तय ही नहीं कर सका पाया कि सड़क की मरम्मत कौन करेगा? जानकारी के अनुसार सफाई से जुड़े निगमकर्मियों ने धंसी हुई सड़क को घेर रखा है. दिन भर धंसी हुई सड़क के बारे में किसी भी अधिकारी ने संज्ञान नहीं लिया. यहां तक कि नगर के पार्षद को भी इसकी चिंता नहीं रही.

कांग्रेस आज नीट जेईई परीक्षा आयोजन और केंद्र के खिलाफ करेगी देशव्यापी प्रदर्शन

इसी क्षेत्र के स्थानीय निवासी दीपक कुमार ने बताया कि योगीपुर नाला से सटे मुख्य मार्ग में सीवर के निचे सड़क खुद से दरकने लगी. कुछ ही मिनट भर में यहां करीब 10 फीट लंबा चौड़ा और 20 फीट गहरा गढ्ढा हो गया. अब लोग इस सड़क से गुजरने में सहम रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिस जगह सड़क धंसी हुई है, उसी के नीचे की सीवर की पाइपलाइन भी टूट गई है. ऐसे स्थिति में माना जा रहा है कि सड़क को दुरुस्त कराने के लिए लंबी दूरी तक सड़क को खोदना पड़ सकता है. 

15 फीट का गहरा गड्ढा हो गया है सड़क में.

पटना कोरोना अनलॉक: मास्क नहीं पहने ,कार और बाइक वालों का पुलिस ने काटा चालान

अगर सीवर के नीचे पाइप बिछाना होगा, तो पटना नगर निगम को सड़क की एक लेन बंद करनी पड़ेगी. लेकिन, इस कारण से वहां से आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत होगी. बताया जा रहा है कि बहादुरपुर आरओबी से एचआईजी, भूतनाथ, काली मंदिर रोड और बाईपास सहित अन्य इलाके में जिन्हें आना जाना होगा,  उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें