पटना: अवैध शराब व्यापार के मामले में चली गोली युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: 09/02/2021 12:07 AM IST
  • दो गुटों में शराब के लेनदेन को लेकर विवाद हुवा इस दौरान शेखर महतो नाम के युवक को गोली लगी मौके पर पहुंची बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने जिसे पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया. अस्पालकर्मियों ने बाद में घायल युवक को मृत घोषित कर दिया.
पटना: अवैध शराब व्यापार के मामले में चली गोली युवक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र तब गोलियां तड़ताड़ाई जब दो गुटों में शराब के लेनदेन को लेकर विवाद हुवा इस दौरान शेखर महतो नाम के युवक को गोली लगी मौके पर पहुंची बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने जिसे पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया. अस्पालकर्मियों ने बाद में घायल युवक को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि शराब को लेकर हुए झंझट में गोली चली थी.

मृतक शेखर महतो की पहचाना नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक का पंचनामा करके डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपियों कि तालाश में सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है. घटना की असल जानकारी का पता लगाया जा रहा है, मृतक शेखर महतो की पहचान कर उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

नीतीश कैबिनेट विस्तार मंगलवार को, BJP कोटे से 9 और JDU से 8 नए मंत्री बनेंगे

बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस ने कुछ जगह पर दबिश दे रही है, जिसे की गोलीबारी करने वालों का कुछ सुराग मिल सके. पुलिस के अधिकारीयों ने कहा कि जल्दी है हम मामले का खुलासा कर लेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें