पटना गांधी मैदान में मेगा स्क्रीन पर सैटरडे, संडे को सरकार दिखाएगी साफ-सुथरी हिंदी फिल्म

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 8:48 PM IST
  • पटना स्मार्ट सिटी के तहत गांधी मैदान में गुरुवार को मेगा स्क्रीन लगाई गई. जिसपर बिहार सरकार शनिवार और रविवार को बॉलीवुड की फिल्मे दिखाएगी. इसके साथ ही लोगों को डॉक्यूमेंट्री भी दिखाई जाएगी.
पटना गांधी मैदान में मेगा स्क्रीन पर सैटरडे, संडे को सरकार दिखाएगी साफ-सुथरी हिंदी फिल्म

पटना. बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में एक मेगा स्क्रीन लगाई गई है. यह मेगा स्किन गुरुवार को लगाई गई. जिसपर सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को नियमित रूप से फिल्मे दिखाई जाएगी. इस मेगा स्क्रीन पर भारतीय फिल्मों के अलावा बेहतरीन डॉक्युमेंट्री भी दिखाया जाएगा. गांधी मैदान में इस मेगा स्क्रीन को स्मार्ट सिटी के तहत लगाया है. जिससे साप्ताहिक छुट्टी पर घूमने आए लोग इस मेगा स्क्रीन पर फिल्म देख क्वालिटी टाइम व्यतीत कर सकेगे. 

पटना के गांधी मैदान में स्मार्ट सिटी के तहत लगाए गए मेगा स्क्रीन पर पहले दिन पहली फिल्म बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की हम आपके है कौन दिखाई गई. गांधी मैदान में लगे मेगा स्किन पर लगे फिल्म हम आपके है कौन को देखने के लिए दर्शक भी पहुंचे. वहीं फिल्म देखने के लिए लोगों का हुजूम साफ देखा जा सकता है. इतना ही नहीं फिल्म के दिखाई जाने के दौरान सभी दर्शकों को करीना गाइडलाइंस का पालन करते हुए दो गज की दूरी पर बैठाया गया. 

ऐसा पासवर्ड रखेंगे तो हैकर्स को क्रैक करने में 41 साल लगेंगे, नहीं तो 2 मिनट में खाता साफ

मिली जानकारी के अनुसार गांधी मैदान के मेगा सरीन पर साफ सुथरी हिंदी फिल्म दिखाई जाएगी. इसके साथ ही लोगों को जागरूक करने के लिए डॉक्यूमेंट्री के साथ ही शार्ट फ़िल्म भी दिखाई जा सकती है. जिससे लोगों में समाज के प्रति जागरूकता आएगी. वहीं यहां पर लोगों को कोरोना ओमिक्रोन वेरिएंट के प्रति जागरूक करने के लिए भी वीडियो दिखाए जा सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें