सुशांत सिंह केस की जांच करने मुंबई गए SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 09:23 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच करने मुंबई गए पटना के एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया गया. बीबीएमपी ने उनके एयरपोर्ट से निकलने के बाद रविवार रात 11 बजे उन्हें जबरन क्वारंटाइन कर दिया.
सुशांत सिंह केस की जांच करने मुंबई गए SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच करने मुंबई गए पटना के एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया गया. इस बारे में जानकारी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अपने ट्विटर पर दी. उन्होंने बताया ककि बीबीएमपी ने एसपी विनय तिवारी के एयरपोर्ट से निकलने के बाद रविवार रात 11 बजे उन्हें जबरन क्वारंटाइन कर दिया. 

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने लिखा, आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी आज वहां पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया. उन्हें अनुरोध के बावजूद आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया और अब वो गोरेगाव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना SP सिटी विनय तिवारी

बता दें कि इससे पहले भी मुंबई में केस की जांच कर रही पटना पुलिस की एसआईटी ने कहा था कि मुंबई पुलिस जांच में उन्हें सहयोग नहीं दे रही है. उन्होंने इसी कारण अपने साथ एक आईपीएस के भेजे जाने की मांग की थी. एसआईटी की मांग के बाद ही विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया था.

सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना NCP कार्यालय पर करणी सेना का विरोध प्रदर्शन, FIR

वहीं विनय तिवारी ने रविवार को मुंबई पहुंचकर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की थी और कहा था कि सुशांत सिंह राजपूर मामले की जांच सही दिशा में जा रहा है. जिन लोगों के बयान दर्ज करवाए हैं उनका विश्लेषण कर रहे हैं. वहीं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इस मामले में कहा था कि लोग थोड़ा इंतजार करें इस मामले का सच हम लोगों के सामने लाएंगे. ऐसा उन्होंने केस सीबीआई को सौंपने की बढ़ती मांग पर कहा था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें