पटना के कंकड़बाग में स्टेट बैंक के बाहर पेट्रोल पंप स्टाफ से 8 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 06:57 PM IST
  • पटना के कंगड़बाग इलाके में स्टेट बैंक के बाहर से एक पेट्रोल पंप के स्टाफ से लुटेरों ने 9 लाख 60 हजार रुपए छीन लिए. अगस्त महीने में भी एक पेट्रोल पंप स्टाफ को गोली मारकर अपराधियों ने पैसे लूटे थे.
पटना के कंकड़बाग में स्टेट बैंक के बाहर से पेट्रोल पंप स्टाफ से 9 लाख की लूट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने बुलंद हौसले का परिचय देते हुए कंकड़बाग इलाके में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच के बाहर से पेट्रोल पंप के स्टाफ से 9 लाख रुपए लूट लिए. बैंक के गेट से लूट की खबर सुनते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर पटना के एसएसपी समेत बड़े अधिकारी पहुंचे और लुटेरों की खोज में पुलिस की कई टीम लग गई है.

लूट की ये घटना कंकडबाग के ओल्ड बाइपास इलाके की है. अरुण सिंह के पेट्रोल पंप का एक कर्मचारी स्टेट बैंक में जमा करने के लिए 9 लाख 60 हजार रुपए लेकर आया था. बैंक में घुसने से पहले ही लुटेरों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया. पुलिस सूत्रों ने घटना को लेकर संदेह जताया है जिसका मतलब हुआ कि पुलिस को उस स्टाफ पर भी शक है जिसने ये कहा है कि लुटेरे उससे रुपए छीन ले गए.

पटना में पेट्रोल पंप कर्मी के साथ लूटपाट मामले में लाइनर समेत 5 अपराधी गिरफ्तार

पटना में हाल के दिनों में लूट-पाट की घटनाएं काफी बढ़ गई है. कोरोना लॉकडाउन में छूट के बाद से शहर में लूट की कई वारदात हुई हैं. 12 अगस्त को भी पटना के एक पेट्रोल पंप स्टाफ को गोली मारकर रुपया लूट लिया गया था जिसमें पुलिस ने बाद में पांच लोगों को गिरफ्तार किया.

आतंक: पटना की ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े 15 से 20 लाख की लूट, ग्राहकों को भी लूटा

जून में सचिवालय कर्मचारी से रुपया लूट लिया गया था जबकि जुलाई में ज्वैलर्स के दुकान से 15-20 लाख की जेवरात की लूट के अलावा एक दाल व्यापारी को गोली मारकर 15 लाख लूटे गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें