पटना एसटीएफ ने खगड़िया के कुख्यात अपराधी सगुन यादव को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 8:12 PM IST
पटना एसटीएफ ने खगड़िया के टॉप 20 में शामिल कुख्यात अपराधी सगुन यादव को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने उसके सहयोगी दीपेन सिंह को भी पकड़ा है. सगुन और दीपेन दोनों के खिलाफ थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.
पटना एसटीएफ ने खगड़िया के कुख्यात अपराधी सगुन यादव को गिरफ्तार किया है.

पटना. खगड़िया के टॉप 20 में शामिल कुख्यात अपराधी सगुन यादव को विशेष टास्क फोर्स ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे पसराहा थाना क्षेत्र से पकड़ा है. सुगन के अलावा उसके एक सहयोगी दीपेन सिंह उर्फ दीपक को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा इनके पास से दो कट्टे और 10 गोलियां भी बरामद हुई हैं.

आपको बता दें कि सगुन पसराहा थाना क्षेत्र के बसुआ गांव का रहने वाला है. खगड़िया- बेगूसराय के दियारा इलाके में उसने आतंक मचा रखा है. रंगदारी और जमीन पर कब्जा करने के लिए सुगन द्वारा कई मामलों में गोलीबारी की गई है. हत्या, लूट और रंगदारी सहित कई अन्य धाराओं में पसराहा थाने में उसके खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं.

ट्रक के ड्राइवर केबिन में छिपाकर लाखों के गांजे की तस्करी, तीन गिरफ्तार

गौरतलब है कि सगुन 2006 से अपराधों में अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहा है. क्षेत्र में अपना आतंक और वर्चस्व कायम रखने के लिए उसने एक मुखिया पति की हत्या भी की थी. वहीं दूसरी तरफ पसराहा के दीपेन सिंह उर्फ दीपक पसराहा के पीपरपांती का रहने वाला है. उसके खिलाफ पर दो मामले दर्ज हैं. दोनों से पूछताछ के दौरान कई अपराधिक घटनाओं के खुलासा होने की संभावनाएं जताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें