पटना: STF ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 2:09 PM IST
  • हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से एसटीएफ ने पटना के आसपास के दो जिलों में आतंक फैलाने वाले बदमाश अनमोल शाह को गिरफ्तार किया. वह काफी दिनों से फरार चल रहा था. जिसके चलते पुलिस ने पिछले दिनों इसके ऊपर इनाम भी घोषित कर दिया था.
एसटीएफ ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से बदमाश अनमोल शाह को गिरफ्तार किया है.

पटना. एसटीएफ ने शुक्रवार को कुख्यात अपराधी अनमोल शाह को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से गिरफ्तार कर लिया. इस काम में एसटीएफ की विशेष टीम लगी हुई थी जो इसकी पिछले कुछ दिनों से तालाश में जुटी हुई थी. इसका आतंक भागलपुर और नवगछिया के आसपास के इलाकों में फैला हुआ था. साथ ही इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित हो चुका था. एसटीएफ के मुताबिक अनमोल नवगछिया जिले के भवानीपुर थाना के बलहा का निवासी है.

नवगछिया और भागलपुर में अनमोल के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा हत्या व रंगदारी के मामले दर्ज हैं. जिसके चलते पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी. इनाम घोषित होने के बाद से एसटीएफ को भी इसकी गिरफ्तारी का टॉस्क सौंपा गया था.गिरफ्तारी से बचने के लिए शातिर अनमोल हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में छुपा गया. गुप्त सूचना पर एसटीएफ ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.

बिहार एक्जिट पोल 2015 में फेल, क्या 2020 चुनाव में पास होंगे सीट सर्वे

चुनावी मौसम के बीच इस तरह के बदमाश का पकड़ा जाना पुलिस की सतर्कता को बताता है. यह बयां करता है कि पुलिस बिहार के अंदर ऐसे किसी भी अपराधी को नहीं रहने देगी जो आम लोगों को परेशान करे. इसके साथ ही वह अपने काम इतना तत्परता से लगती है कि अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ा रही है. पुलिस की इस तरह की कार्रवाई हर रोज़ देखने को मिल ही जाती है.

पटना सर्राफा बाजार में सोना 540 व चांदी 2000 चढ़ी, क्या है आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें