छात्रा से छेड़खानी के मामले में दो सब्जी वाले गिरफ्तार, मारपीट का भी है आरोप

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 05:11 PM IST
पटना में सब्जी बेचते समय कहासुनी होने के बाद दोनों भाईयों ने छात्रा के साथ छेड़खानी की. घटना के बाद फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. पटना के गर्दनीबाग इलाके से छात्रा के साथ छेड़खानी का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां दो सब्जी बेचने वाले युवकों ने पहले एक लड़की के साथ छेड़खानी की और जब विरोध किया तो मारपीट करने लगे. किसी तरह पीड़िता ने अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी. पीड़िता ने दो सगे भाईयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सब्जी वाले टिंकू और चिंटू को छेड़खानी के बाद मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, छात्रा और उसका परिवार गर्दनीबाग में रहते हैं. जहां 17 जुलाई को सब्जी बेचते समय छात्रा से आरोपी भाईयों की कहासुनी हुई थी. कहासुनी से चिड़े दोनों भाईयों ने छात्रा के साथ छेड़खानी की. छात्रा का भाई विरोध करने के लिए आया तो उसके साथ मारपीट भी की गई. दोनों आरोपी घटना के बाद से फरार हो गए. आखिरकार 10 दिनों बात पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं जिन्हें तुरंत जेल भेज दिया गया है.

पटना: 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए निजी स्कूल और मैरिज हॉल का निरीक्षण

गर्दनीबाग के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी भाई टिंकू और चिंटू दोनों सब्जी बेचने का काम करते हैं. गर्दनीबाग में जब वह सब्जी बेचने गए तो इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता और उसके परिवार की तरफ से दोनों आरोपियों की नामजद एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. छेड़खानी और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए गर्दनीबाग पुलिस ने दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें