पटना: डिप्रेशन में आ गया छात्र, कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Sun, 12th Jul 2020, 3:48 PM IST
  • राजधानी पटना में अवसाद से घिरे एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
डिप्रेशन में आ गया छात्र, कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

पटना. राजधानी पटना में एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पटना में वह किराय पर कमरा लेकर प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहा था। पिछले कुछ दिनों से छात्र अवसाद में भी चल रहा था। शनिवार को अचानक उसने सुसाइड जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, अरवल जिले के पडियारी जगदीशपुर निवासी 20 वर्षीय अनिमेष कुमार ने पटना के कंकड़बाग स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो अनिमेष का शव पंखे के हुक से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को छात्र के कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, उसके कुछ जानकारों से मालूम हुआ कि पिछले कुछ समय से वह अवसाद का शिकार था। ऐसे में पुलिस पहली नजर में मान रही है कि हो सकता है कि इसी कारण छात्र ने जान दी हो। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। छात्र के परिजनों को सूचना कर दी गई है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें