रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अपील के खिलाफ सुशांत सिंह का परिवार भी SC पहुंचा

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 03:56 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवती की केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने की अपील के खिलाफ सुशांत के घरवाले भी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं. 
रिया की अपील के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सुशांत के परिजन

पटना. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने केस को मुंबई ट्रांस्फर करने की अर्जी दाखिल की है जिसके खिलाफ अब सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने कैविएट दाखिल की है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कोर्ट से कहा है कि इस मामले में किसी भी फैसले से पहले उनके पक्ष की भी सुनवाई की जाए.

गौरतलब है कि पटना पुलिस के केस दर्ज करने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. रिया उनके ऊपर दर्ज केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने की अर्जी लगाई है. 

सुशांत सिंह सुसाइड केस: पटना FIR को मुंबई ट्रांसफर कराने SC गईं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मंगलवार को पटना में एक केस दर्ज करवाया था. जिसपर कार्रवाई करते हुए पटना पुलिस की एसआईटी टीम भी मुंबई जाकर मामले की जांच शुरू कर चुकी है.

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह से पैसे हड़पने और आत्महत्या को उकसाने का आरोप, FIR

मालूम हो कि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ गई गंभीर आरोप लगाए हैं. एफआईआर में कहा गया है कि रिया चक्रवती ने सुशांत से करोड़ों रुपये हड़पे हैं. साथ ही मानसिक प्रताड़ना भी है. पिता का आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था. आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग डेढ़ महीने पहले मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

अन्य खबरें