भाई के साथ अंडरग्राउंड हुईं रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 09:56 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सूत्रों ने बताया कि आरोपी रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ अंडरग्राउंड हो गई हैं. कहा जा रहा है कि ऐसे में उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो सकता है.
भाई के साथ अंडरग्राउंड हुई रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

पटना में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से बॉलीवुड में हलचल है. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जल्द लुकआउट नोटिस जारी हो सकता है. दरअसल कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ अंडरग्राउंड हो गई हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों के मोबाइल फोन भी बंद हैं. ऐसे में लुकआउट नोटिस जारी होने की संभावना है ताकि वे दोनों देश से बाहर ना जा सकें.

सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच कर रही पटना पुलिस की एसआईटी इनके खिलाफ जल्द लुकआउट नोटिस जारी कर सकती हैं. इसके लिए संबंधित विभाग को पत्र लिखा जा सकता है. वहीं एसआईटी के एक अधिकारी से शनिवार को मीडिया ने सवाल किया था कि क्या रिया से पूछताछ की जाएगी. उसपर अधिकारी ने कहा था कि अभी इसकी जरूरत नहीं है वो अभी हमारी (एसआईटी) निगरानी में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हम लाएंगे सच सामने: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

रिया ने दो दिन पहले सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था. उन्होंने कहा था कि उन्हें इंसाफ मिलने की उम्मीद है. रिया ने वीडियो में हाथ जोड़कर कहा था सत्यमेव जयते. पटना पुलिस की एसआईटी अभी मुंबई में मामले की जांच कर रही है. मुंबई में वो सुशांत के खातों और उनके बीमारी से जुड़े दस्तावेज जमा कर रही है. एसआईटी ने सुशांत के दोस्त और डॉक्टर से भी पूछताछ की थी.

मीडिया से बात करने से रोकने के लिए SIT को कैदी वैन में बैठाकर ले गई मुंबई पुलिस

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि रिया ने अपने परिवार के साथ मिलकर सुशांत के पैसे हड़प लिए थे और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था. साथ ही उन्होंने कहा है कि रिया सुशांत को छोड़कर चली गईं थीं और अपने साथ उनके सभी दस्तावेज और जरूरी सामान ले गईं थीं.

अन्य खबरें