पटना: संदिग्ध परिस्थिति में किशोर की मौत, कूलर से चिपका मिला शव

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 10:57 AM IST
  • पटना के राजीवनगर थानाक्षेत्र में शंकर कालोनी में एक किशोर का शव कूलर के स्टैंड से चिपका हुआ मिला. जिसे देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही संदिग्ध परिस्थिति में हुई इस मौत को लेकर जांच भी शुरू कर दी है.
संदिग्ध परिस्थिति में किशोर की मौत. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना. सोमवार देर शाम को राजीवनगर थानाक्षेत्र के शंकर कालोनी रोड नंबर तीन में एक किशोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. किशोर विकास कुमार मांझी का शव एक मकान के पीछे कूलर के स्टैंड से चिपका हुआ पाया गया. जिसे देखकर पुलिस ने प्रथम दृष्टया में किशोर की मौत की वजह करंट लगना बताया है. हालांकि स्थानीय लोग मौत को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे है. पुलिस इस मामले की गहन जांच में जुटी है.

इस घटना के संबंध में राजीवनगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि 13 वर्षीय मृतक विकास शंकर कालोनी का ही निवासी है. उसके पिता राजदेव मांझी अस्वस्थ चल रहे है और माता घर का खर्च चलाने के लिए दाई का काम करती है. सोमवार को स्थानीय लोगों ने विकास का शव कूलर से चिपका हुआ देखा. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. जांच के दौरान ही मृतक किशोर की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई.

बिहार CM नीतीश ने लक्षद्वीप को चक्रवात ताऊ-ते से लड़ने को दिए 1 करोड़, होगा राहत कार्य

विकास के परिजन उसकी मौत की वजह स्पष्ट रूप से नहीं बता पा रहे है. हालांकि पुलिस तहकीकात कर रही है कि विकास संबंधित मकान के पास किस वजह से गया था. साथ ही शव को भी अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

साइबर क्रिमिनल ने पटना में बैठकर दिल्ली के कोविड मरीजों से 16.60 लाख ठगे, अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें