पटना

पटना लॉकडाउन में प्रोफेशनल चोर एक्टिव, दो फ्लैटों से 60 लाख की चोरी

Smart News Team, Last updated: 23/07/2020 01:41 PM IST
  • कोरोना लॉकडाउन के बावजूद राजधानी पटना में चोरी की कई बड़ी वारदातें सामने आई हैं जो पुलिस व्यवस्था की पोल खोल रही है.
लॉकडाउन के बावजूद राजधानी पटना में चोरी की कई बड़ी वारदातें सामने आई हैं जो पुलिस व्यवस्था की पोल खोल रही है.

पटना. राजधानी के राजीवनगर इलाके में भाजपा नेता के घर हुई चोरी के पीछे किसी बेहद प्रोफेशनल गैंग का हाथ है. चोरों ने बड़े ही शातिर तरह से अपार्टमेंट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. किसी को भनक न लगे इसलिए चोरों ने अपार्टमेंट में दाखिल होते समय चप्पल तक नहीं पहनी. कटर की मदद ताले काटे गए थे. फ्लैट के अंदर भी चोरों ने काफी समय बिताया और वारदात को अंजाम देकर निकल गए.

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात राजीवनगर थाने की वसंत विहार कॉलोनी स्थित सीआरपीएफ की असिस्टेंट कमांडेंट किरण सिंह और भाजपा नेता के महावीर इन्कलेव स्थित फ्लैट से 60 लाख से अधिक की संपत्ति चोर चुरा ले गए थे. चोरों ने तीन फ्लैटों के ताले तोड़े, लेकिन वहां उन्हें कुछ नहीं मिला.

कोरोना: पटना में बिना मास्क कट रहा चालान, गमछा या दुपट्टा लटकाना काम ना आया

सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट के फ्लैट से भारी संख्या में गहने और अन्य कीमती सामान साथ ले गए. वहीं भाजपा नेता उदय कुमार के फ्लैट नंबर 401 से गहने, लैपटॉप, कीमती घड़ी, नकद 20 हजार समेत अन्य सामान चुरा ले गए थे.

बड़ी खबर: पटना हाईकोर्ट में 27 जुलाई से 6 अगस्त तक छुट्टी, नहीं होगा कोई काम

पुलिस को चोरों की तलाश है. अपार्टमेंट के जिन गार्डों को हिरासत में लिया गया उनसे कोई सुराग हाथ नहीं लगा. मंगलवार रात छापेमारी के दौरान राजीवनगर पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया जिनसे पूछताछ चल रही है. आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज से मिलान कर पहचाना जा रहा है.

अन्य खबरें