पटना: घर में पत्रकार को बंधक बना पहले खाया ऑमलेट फिर दाल चावल, बर्तन तक चुरा ले गए चोर

Somya Sri, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 8:52 AM IST
  • पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 4 पर पत्रकार अजय कुमार सिंह के घर चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने पत्रकार के परिवारों को बंधक बनाकर घर में चोरी की. इस दौरान चोरों ने घर से दाल चावल, कीमती कपड़े, बर्तन समेत 20 हजार की संपत्ति चुरा ले गए. इस दौरान चोरों ने घर के किचन में पहले ऑमलेट बनाया. फिर ऑमलेट खाने के बाद उन्होंने चोरी की.
पटना: घर में पत्रकार को बंधक बना दाल चावल, बर्तन तक चुरा ले गए चोर (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 4 पर एक पत्रकार के घर चोरी का मामला सामने आया है. शनिवार की रात चोर पत्रकार के घर में जब चोर घुसे तो उस वक्त घर में पत्रकार और उनके सभी परिवार भी मौजूद थे. चोरों ने पत्रकार के परिवारों को बंधक बनाकर घर में चोरी की. इस दौरान चोरों ने घर से दाल चावल, कीमती कपड़े, बर्तन समेत 20 हजार की संपत्ति चुरा ले गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने घर के किचन में पहले ऑमलेट बनाया. फिर ऑमलेट खाने के बाद उन्होंने चोरी की.

मिली जानकारी के मुताबिक पत्रकार अजय कुमार सिंह शनिवार की देर रात 11:00 बजे घर लौटे थे. 2:00 बजे तक जगे हुए थे. उसके बाद वह सोने चले गए. घर में करीब 2:30 बजे चोर घर में घुसे. इस दौरान पत्रकार का पालतू कुत्ता जोर जोर से भौंक रहा था. इसके बावजूद अजय ने कुछ अनहोनी के बारे में नहीं सोचा. चोर भूतल से होते हुए पहले तले पर आएं और बालकनी में दाखिल हो गए. चोरों ने बालकनी के दरवाजे को मास्टर की के जरिए खोला. अंदर घुसने के बाद चोरों ने बेडरूम के गेट को बाहर से बंद कर दिया. जिसमें पत्रकार और उनके परिवार सो रहे थे. चोरों ने इसके बाद अन्य तीन कमरों के ताले खोले और किचन में पहले आमलेट बनाया. फिर कीमती बर्तन, कपड़े दाल चावल समेत 20 हजार के सामान चुरा ले गए.

कांग्रेस का लालू यादव पर पलटवार, कहा- राजद अध्यक्ष ने हमेशा दलितों का अपमान किया है

मिली जानकारी के मुताबिक जब पत्रकार अगली सुबह उठे तो उन्होंने देखा कि उनके घर में चोरी हुई है. जिसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज कराया. बता दें कि इससे पहले भी इसी घर में 2 साल पहले चोरी हो गई थी. लेकिन अब तक ना तो चोर पकड़े गए हैं और ना ही चोरी का सामान बरामद हो सका है. इधर पुलिस का कहना है कि मकान में अगर बढ़िया ताला लगा होता तो चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाते.

बता दें कि जिस मकान में चोरी हुई है वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था. सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने के कारण चोरों को चिन्हित करने में थोड़ी मुश्किल आ रही है. हालांकि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा और चोरों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें