चोरी के इरादे से घर में घुसा चोर, सोती हुई सुंदर महिला को देख जागी हवस, रेप…

Somya Sri, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 1:55 PM IST
  • पटना के हवाई अड्डे के पास शनिवार की देर रात चोर चोरी के इरादे से घर में घुसा तो था पर सुंदर सोती महिला को देखकर उसकी नियत बदल गयी और वो उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. महिला के चिल्लाने पर चोर भागने लगा तब पुलिस ने उसे पकड़ लिया.
चोरी के इरादे से घुसा था घर में चोर, सुंदर सोती महिला देखकर किया दुष्कर्म का प्रयास (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला पटना के हवाई अड्डा थाने की चौधरी टोला मोहल्ले की है. जहां शनिवार की रात जब घर में चोरी करने घुसा चोर सोती हुई खूबसूरत महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. अचानक चोर के द्वारा जबरदस्ती करने पर महिला उठ गई और बचाव के लिए चिल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर चोर डर गया कि कहीं परिवार वाले न आ जाए. चोर मौके से भागने ही लगा कि मौके से पुलिस ने उसे दबोच लिया. चोर को जेल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात चौधरी टोला मोहल्ला का ही निवासी सौरव चोरी के इरादे से पास के मकान में घुसा था. महिला की तकिया के नीचे से अलमारी की चाबी निकालने के लिए चोर ने हाथ डाला तो उसके हाथ में 10 हजार रुपये आगये. इधर चोर की हरकतों से महिला जाग गयी. फिर पैसे लेकर भागने के बजाय चोर महिला के साथ जोर जबर्दस्ती करने लगा. बचाव के लिए महिला चिल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर चोर डर गया कि कहीं परिवार वाले न आ जाए. फिर चोर भागने लगा लेकिन गस्त कर रही पुलिस ने उसे दबोच लिया. चोर को जेल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

संजय जायसवाल ने राहुल गांधी को भेजी गीता, कहा- हिंदुत्व को लेकर कंफ्यूजन दूर करें

बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब चोर चोरी करने के इरादे से घुसा हो लेकिन उसकी नियत बदल गयी और वो महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. इससे पहले भी कई ऐसी खबरे सामने आती रही है जब जब चोर की नीयत बदल गयी हो और वो चोरी करने के बजाय दुष्कर्म करने लगा हो. हालांकि इस मामले में महिला के चिल्लाने पर चोर पकड़ा गया. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें