ट्यूशन की जगह बच्चों की मां संग मनाता था रंगरेलियां, हत्यारा टीचर अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 03:09 PM IST
  • पटना में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक का दिल उनकी मां पर आ गया. दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. जब महिला ने शादी को कहा तो कर दी बेरहमी से हत्या.
बच्चों की मां संग मनाता था रंगरेलियां

पटना. राजधानी में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाने वाला एक शिक्षक उनकी मां को दिल दे बैठा. कुछ ही समय में दूसरी तरफ से भी संकेत मिलने लगे और दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. दोनों के बीच जिस्मानी संबंध भी बनने लगे. इस बीच विवाहिता प्यार को लेकर गंभीर हो गई और परिवार को छोड़कर शादी करने की बात करनी लगी. प्रेमी को यह मंजूर नहीं हुआ और गला दबाकर प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी अभय राजीव नगर के एक घर में किराय पर रहता था जहां महिला अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती थी. अभय उसके बच्चों को ट़्यूशन पढ़ाता था. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं. बात बढ़ी तो महिला शादी के लिए कहने लगी. शिक्षक ने जब मना किया तो रेप की धमकी देने लगी थी.

सुशांत सिंह केस की जांच के लिए गई पटना पुलिस की टीम लौटी, SP मुंबई में क्वारंटीन

वहीं कोरोना काल में महिला की पति से पैसा न होने की वजह लड़ाई हुई जिसके बाद वह कुछ दिनों के लिए बच्चों के साथ गांव चला गया. महिला अकेली राजीव नगर ही रह गई. 

कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी से गायब अधिकारियों पर कार्रवाई, स्पष्टीकरण मांगा

आरोपी टीचर ने उसे समझाने के लिए दोस्त के कमरे पर 30 जुलाई को बुलाया था. वह वहां भी नहीं मानी और रेप केस की धमकी देने लगी. क्रोधित होकर आरोपी ने उसका गला दबा दिया. जब उसकी मौत हो गई तो शव को ड्रम में रखकर फरार हो गया.

लापरवाही की हद, बैठे रह गए थानेदार साहब और थाने से चोर उड़ा ले गए बोलेरो कार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें