पटना: बाइक सवार दो लुटेरे कैश से भरा बैग छीन कर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 11:36 AM IST
  • जमीन के पैसे देने के लिए बैंक से नगद निकालकर बाइक से जा रहे व्यक्ति के साथ दो लुटेरों ने बिहार म्यूजियम के पास नोट से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. या लूटपाट की घटना आसपास से सीसीटीवी फुटेज में भी रिकॉर्ड हो गई है.
पटना म्यूजियम के सामने दिनदहाड़े नोटों से भरा बैग लूट कर चोर फरार हो गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : शहर के बोरिंग रोड के पास मौजूद एसबीआई बैंक से मंगलवार को पांच लाख नगद निकालकर वापस बाइक से अपने घर जा रहे संजय चौधरी से बिहार म्यूजियम के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने नोटों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. संजय चौधरी ने अपने साथ हुए दिनदहाड़े छीनौती की घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की. साथ ही अज्ञात लुटेरों के खिलाफ कोतवाली में एफ आई आर दर्ज करवाया है.

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस अज्ञात लुटेरे की तलाश में लगी हुई है. यह लूटपाट की घटना बिहार म्यूजियम के आसपास के इलाकों में लगे कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों लुटेरों ने पीड़ित संजय चौधरी से लूटपाट करने से पहले उनकी सारी जरूरी जानकारी जुट आया होगा उसके बाद उन्होंने इस लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

नौकरी के पैसे का हिसाब मांगने पर पत्नी पहुंची कोर्ट, लगाया मारपीट का आरोप

पीड़ित संजय चौधरी जो खगौल के निवासी है. संजय चौधरी जमीन के पैसे का भुगतान करने के लिए एसबीआई बैंक से पांच लाख रुपए निकाले थे. संजय चौधरी बैंक से पैसा निकालने के बाद बैग में रखकर अपने बाइक के हैंडल में फंसा कर घर जा रहे थे. तभी पीछे से बिहार म्यूजियम के पास दो बाइक सवार लुटेरे संजय चौधरी के गाड़ी को ओवरटेक करके पैसे से भरे बैग को छीन लिया. बैग छीनने के बाद चोर हाई कोर्ट की ओर तेजी गति से निकल गए. अपने साथ हुई अचानक लूटपाट की घटना से पीड़ित संजय चौधरी सन्न रह गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें