कोरोना काल: अपराधियों का आतंक, कत्ल की दो वारदातों से थर्राया पटना, सो रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: 09/07/2020 04:44 PM IST
  • कोरोना काल में अपराधियों का आतंक बिहार की राजधानी पटना में दिन-प्रतिदिन तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है।
पटना में अपराधियों का आतंक

पटना. कोरोना काल में ढील मिलने के बाद राजधानी में अपराधियों का आतंक अब बढ़ता जा रहा है। राजधानी में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ पुलिस पर सवाल खड़े कर रहा है। गुरुवार को दो हत्या की वारदातों से राजधानी पटना थर्रा गई। पहला मामले में बालू कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया तो दूसरी वारदात में एक शिक्षक को चाकुओं से गोदकर मार डाला। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पहली घटना बाईपास थाना क्षेत्र के मर्ची गांव का है जहां अपराधियों ने रामसेवक यादव नामक 52 वर्षीय गिट्टी-बालू व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घायल कारोबारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी घटना दानापुर इलाके में हुई जहां घर में सो रहे रिटायर शिक्षक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अपराधी लूटपाट के इरादे से छत के रास्ते घर में दाखिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने इस वारदात को अंजाम दे डाला। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच चल रही है।

अन्य खबरें