पटना

पटना: गंगा में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, शवों को तलाश रही टीम

Smart News Team, Last updated: 27/07/2020 04:45 PM IST
  • गंगा में नहाने के दौरान दो युवक डूब गए. एसडीआरएफ की टीम शवों की तलाश कर रही है. घटना चौक थाना क्षेत्र के किला घाट पर घटी है.
पटना: गंगा में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, शवों को तलाश रही टीम

गंगा में नहाने के दौरान दो युवक की डूबने से मौत हो गई. हालांकि दोनों के शव अभी बरामद नहीं हुए हैं. एसडीआरएफ की टीम शवों की तलाश कर रही है. रविवार की दोपहर चौक थाना क्षेत्र के किला घाट पर घटना घटी. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों की तलाश जारी कर दी. हालांकि देर शाम तक तलाश के बाद भी दोनों युवक या शव नहीं मिले.

पटना में 553 नए कोरोना मरीज, आईजीएमएस स्टोर अफसर की मौत, बिहार केस 41111

रविवार की दोपहर को बाइपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर का रहने वाला 22 वर्षीय मिथुन कुमार अपने मौसेरे साला चौक थाना क्षेत्र के कैमाशिकोह निवासी 18 वर्षीय सुमित कुमार और तीन अन्य दोस्तों को लेकर गंगा में स्नान करने पहुंचा. गंगा में नहाने के दौरान दोनों डूबने लगे. उनके साथियों ने बताया कि गहरायी का पता नहीं लग पाया था. 

पटना: शिक्षक संघ की मांग- बकरीद से पहले दी जाए 3 महीने की बकाया सैलरी

साथियों का कहना है कि उन्होंने दोनों को बचाने का प्रयास किया था लेकिन गहराई ज्यादा होने के कारण वो ऐसा नहीं कर पाए. उन दोनों के गहराई में डूब जाने के बाद उन्हें बचाने में असफल बाकि तीन युवक तैर कर बाहर निकने और आसपास के लोगों को जानकारी देकर मदद मांगी.

भागकर की शादी, परिवार ने नहीं कबूला तो थाने पहुंचा कपल, अब घरवाले नहीं मानें तो…

पुलिस को इसकी सूचना दी गई जो एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंची. दोनों की तलाश शुरू की गयी, लेकिन देर शाम तक दोनों युवकों का पता नहीं चल सका. जवानों ने सोमवार को भी तलाश जारी  रखी. घटना की जानकारी परिजनों को भी दी गई. मिथुन और सुमित के घर में कोहराम मच गया.

अन्य खबरें