पटना: होमगार्ड की लापरवाही! PMCH से फरार हुए दो बंदी, पुलिस ने 5 घंटे बाद पकड़ा

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:34 AM IST
  • पीएमसीएच (PMCH) से दो बंदी मारपीट के मामले में गिरफ्तार होमगार्ड के जवानों को चकमा देकर फरार हो गए. 5 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बंदी को पुलिस ने पकड़ लिया है.
PMCH में एक मशीन के नहीं होने से 12 साल से बंद है पीजी की पढ़ाई

पटना. रविवार की सुबह पीएमसीएच से दो बंदी होमगार्ड के जवानों को चकमा देकर फरार हो गए. लगभग 5 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बंदी पकड़े लिए गए. बंदियों की पहचान सनी और बैजू के रुप में हुई हैं. 

जानकारी के अनुसार शनिवार के दिन मारपीट के एक मामले में अगमकुआं पुलिस ने दोनों को कांटी फैक्ट्री रोड से गिरफ्तार कर लिया था. दोनों बंदी जख्मी थे, ऐसे में उनके इलाज के लिए पीएमसीएच में दो होमगार्ड के साथ भेजा गया था. मामले को लेकर सूत्रों ने बताया कि राजेंद्र सर्जिकल के ऊपर केएल वार्ड में दोनों बंदी को भर्ती काराया गया था. 

पटना: दरिंदगी की हद पार! अगवा कर दो ने किशोरी का पांच दिन तक किया रेप

उस दौरान वहां पर होमगार्ड के जवानों ने दोनों बंदी को हथकड़ी नहीं पहनाया था. इसी का फायदा उठाकर दोनों बंदी फरार हो गए. दोनों बंदी के फरार होनी की सूचना होमगार्ड के जवानों ने पीएमसीएच के टीओपी प्रभारी और अगमकुआं पुलिस को दी.


RJD पोस्टर से लालू गायब! तेजस्वी ने कहा-'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पता लगाया कि दोनों बंदी किस ओर भाग गए हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों बंदी की तलाश में उनके घरों पर भी दबिश दी गई. दोनों बंदी अस्पताल से भाग गए इसलिए उनके खिलाफ पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर छापेमारी करके दोनों बंदी को 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया गया. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि दोनों बंदी पुलिस की हिरास्त में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें