पटना में अनियंत्रित हुआ ट्रक, 1 की मौत 5 घायल, गुस्साए लोगों ने जाम किया हाईवे

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 11:27 AM IST
  • पटना में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में मौके पर ही 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. इस हादसे से गुस्साए लोगों ने आगजनी कर फोरलेन हाईवे को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को हटाने के साथ ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है.
पटना में अनियंत्रित हुआ ट्रक, 1 की मौत 5 घायल, गुस्साए लोगों ने जाम किया फोरलेन (फाइल फोटो)

पटना. राजधानी में सर्दी के साथ ही बढ़ती गाड़ियों की रफ्तार कई लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. अभी कुछ दिन पहले पटना की सड़कों में तेज रफ्तार गाड़ी ने इकलौटे बेटे की जान ले ली थी. अब पटना के दीदारगंज थाने के फोरलेन पर शुकुलपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया. 

इस हादसे में 1 की मौत और 5 लोग घायल हो गए. जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने आगजनी कर फोरलेन हाईवे को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची विवाद को शांत कराने का प्रयास कर रही है.

बिहार: पटना DM के आदेश, बढ़ती ठंड के चलते 8 जनवरी तक 8वीं तक के स्कूल बंद

सड़क किनारे चल रहे लोगों को कुचला

शुकुलपुर गांव के पास फोरलेन में एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे चल रहे कई लोगों को कुचला हुआ चला गया. इस दौरान ट्रक खुद आगे जाकर सड़क किनारे पलट गया. जिसमें भी कई लोग ट्रक के नीचे दब गए. इस हादसे में अभी तक 1 की मौत और 5 लोग घायल हुए हैं.

फोरलेन में आगजनी हुआ जाम

हादसे में मुकेश नाम के व्यक्ति की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने फोरलेन हाईवे में आगजनी करके बीच फोरलेन में टायर जलाकर अपना विरोध जाहिर किया. जिससे दोनों तरफ का फोरलेन पूरी तरह बंद हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है.

IMA की जिस कांफ्रेंस में गए CM नीतीश उसमें शामिल 92 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

ग्रामीणों से बचाकर ड्राइवर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों से बचाकर ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही क्रेन बुलाकर ट्रक को रास्ते से हटाया जा रहा है. जिसके बाद ट्रक के नीचे फंसे लोगों की कोई जानकारी सामने आ पाएगी. इस दौरान पुलिस को फोरलेन हाईवे का जाम खुलवाने को लेकर भी ग्रामीणों से काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. पुलिस विरोध शांत कराने का प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें