पटना यूनिवर्सिटी के PMIR डिपार्टमेंट के डायरेक्टर की PMCH में कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 4:47 PM IST
  • पटना यूनिवर्सिटी के पीएमआईआर विभाग के अध्यक्ष प्रो गोविंद कुमार का शनिवार को निधन हो गया, ये पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे. संक्रमित होने के बाद से पटना के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज करा रहे थे.
संदिग्ध हालात में छात्रा की मौत

पटना: पटना यूनिवर्सिटी के पर्सनल मैनेजमेंट एंड इंडस्ट्रियल रिलेशन डिपार्टमेंट के अध्यक्ष प्रो गोविंद कुमार का शनिवार को निधन हो गया, ये पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे. संक्रमित होने के बाद से पटना के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज करा रहे थे. स्थिती खराब होने पर उन्हें पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया लेकिन वो जिंदगी और मौत के बिच जंग हार गए और इस दुनिया को अलविदा कह गए. 

वर्ष 2003 में पटना विवि में बतौर प्रोफेसर नियुक्त हुए थे और पिछले साल जुलाई महीने में ही पर्सनल मैनेजमेंट एंड इंडस्ट्रियल रिलेशन डिपार्टमेंट के अध्यक्ष पद पर चयनित हुए थे.

कांग्रेस की सरकार से मांग, बिहार लौट रहे प्रवासी मजदूरों को हर महीने मिलें 6 हजार

वहीं राज्य में पिछले 24 घंटे में 4387 मरीज संक्रमित हुए इसके साथ ही एक्टिव केस की संख्या 33466 पहुंच गई. वहीं 1853 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो गए इसके साथ ही अबतक स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 272403 जबकि 13 संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. 

नीतीश सरकार का फैसला, 15 मई तक बंद रहेंगे जिम, म्यूजियम और स्पोर्ट्स कॉम्पेलक्स

इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों को संख्या बढ़कर 1688 हो गई, जबकि कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 88.57 प्रतिशत पर पहुंच गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें