कोरोना के बीच पटना यूनिवर्सिटी ने जारी किए एग्जाम डेट्स, जानें पूरा शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 6:41 PM IST
  • पटना: कोरोना महामारी के बीच पटना विश्वविद्यालय ने अंडर ग्रेजुएट पार्ट-1 और 2 छात्रों के लिए परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है.
एक बार फिर पटना विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं की तारीख को जारी कर दिया है

पटना: कोरोना महामारी के बीच पटना विश्वविद्यालय ने अंडर ग्रेजुएट पार्ट-1 और 2 छात्रों के लिए परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. इस नए शेड्यूल के मुताबिक बीए, बीएससी और बीकॉम पार्ट-2 की परीक्षा 24 नवंबर से लेकर 1 दिसंबर के बीच होगी. वहीं, इन्हीं कोर्सेज की पार्ट-01 की परीक्षा 4 दिसंबर से लेकर 21 दिसंबर के बीच आयोजित की जाएंगी. बता दें, विधान सभा चुनावों की वजह से इन परीक्षाओं को टालना पड़ गया था. हालांकि, अब एक बार फिर पटना विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं की तारीख को जारी कर दिया है.

बिहार चुनाव में एक सीट पर सिमटने के बाद LJP अध्यक्ष चिराग- लक्ष्य में हुए कामयाब

दिवाली के बाद छात्रों की परीक्षाओं को लेकर पटना विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक आरके मंडल ने कहा कि इन परीक्षाओं को छह परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा. प्रैक्टिकल और वाइवा के शेड्यूल के बारे में संबंधित कॉलेज को नोटीफाई कर दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सभी परीक्षाओं को कोविड-19 के सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखकर आयोजित किया जाएगा. हालांकि, वोकेशनल कोर्सेज के लिए अभी तक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें