भगवा गमछा जलाने पर बवाल, भगवा फैराने सैंकड़ों की संख्या में कॉलेज पहुंचे लोग

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 3:57 PM IST
  • पटना विश्वविद्यालय के सारे कॉलेजों में भगवा फहराने को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए. बताया जा रहा है कि पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार ने भगवा गमछे को जलाया था. इस मामले का पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
पटना विश्वविद्यालय के कॉलेजों के बाहर भगवा फहराते लोग

पटना. भगवा गमछे का जलाना पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार को काफी भारी पड़ गया है. भगवा गमछे को जलाने के विरोध में पटना विश्वविद्यालय के सारे कॉलेजों में भगवा फहराने को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए है. उन सभी के हाथों में भगवा झंडा है और इन्होंने विश्वविद्यालय के गेटों पर भगवा झंडा लहराया. इसके साथ ही विश्वविद्यालय कैंपस में भ्रमण करके जय श्रीराम के नारे लगाए. इस भीड़ को रोकने के लिए पुलिस बल भी इन्हें रोका और इनके साथ पुलिस की काफी नोकझोंक भी हुई. हालांकि इस दौरान कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई.

बता दें कि पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मनीष कुमार ने एक भगवा गमछे को जलाया है. इसके बाद कई लोगों ने भगवा गमछे को जलाने पर पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार का विरोध किया. इतना ही नहीं सैकड़ों लोग हाथों में भगवा झंडा लेकर विश्वविद्यालय के गेटों पर भगवा झंडा फहराने आ गए. इसके साथ ही इन्होंने यहां पर जय श्री राम के नारे भी लगाए.

राबड़ी आवास पर आया चाट का ठेला, तेजस्वी की पत्नी राजश्री को चाट है काफी पसंद !

जब ये लोग पटना विश्विविद्यालय की तरफ आ रहे थे तो पुलिस बल ने भी इन्हें रोकने की कोशिश की. हालांकि अधिक भीड़ होने के कारण इनकी पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई. लेकिन इस दौरान कोई घटना नहीं घटी. अब देखना ये है कि इनके खिलाफ नीतीश सरकार कोई एक्शन लेगी या नहीं क्योंकि इस तरह की घटना विश्वविद्यालय के बाहर करना गलत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें