पटना

समता पार्टी के प्रवक्ता बने विकास ठाकुर, बोले- जॉर्ज के सपनों का बिहार बनाएंगे

Smart News Team, Last updated: 22/06/2020 04:11 PM IST
  • समता पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले समाजसेवी विकास ठाकुर को पार्टी प्रदेश प्रवक्ता का पद दिया है।
विकास ठाकुर की छवि युवाओं में काफी प्रभावशाली बताई जाती है।

पटना. बिहार चुनाव 2020 के मद्देनजर समता पार्टी ने संगठन का विस्तार करते हुए समाजसेवी विकास ठाकुर को पार्टी प्रदेश प्रवक्ता का पद दिया है। युवा लोगों में प्रभावी पहचान बनाने वाले विकास ठाकुर को पद मिलने से उनके गृह जिले मुजफ्फरपुर में खुशी का माहौल है। विकास ठाकुर की अगुवाई में पार्टी निुरंतर अपना जनाधार बढ़ा रही है। प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग समता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

पदाभार संभालने के बाद विकास ठाकुर ने खास बातचीत में कहा कि बिहार का विकास सिर्फ एक छलावा है। नीतीश सरकार की नीति और नीयत में फर्क है। ठाकुर ने आगे कहा कि आज आपने देखा कि कोरोना काल में किस तरह प्रवासी सड़कों पर भटके है। लेकिन सरकार ने सिर्फ नीति बनाई, असल में उनकी कोई मदद नहीं हुई।

हजारों की संख्या में लोग भूखे मरे हैं। सरकारी अस्पताल में समुचित व्यवस्था नहीं है। सरकार कोरोना के इलाज के आंकड़े छिपा रही है। समता पार्टी बिहार के हर गांव में जा रही है और इस सरकार को उखाड़ फेकने के संकल्प के साथ 2020 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। अब समता पार्टी एक मजबूत विकल्प होगी और जॉर्ज फर्नाडिस के सपनों का बिहार बनाएगी।

अन्य खबरें