पटना: पालीगंज सीट पर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, मनाने में जुटे अधिकारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 3:04 PM IST
  • पटना में पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के निराखपुर के 236 नंबर बूथ पर ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार कर रखा है. खबर लिखे जाने तक सुबह से एक भी वोट कास्ट नही हो सका है.
बिहार विधानसभा चुनाव 2020

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए वोटिंग जारी है. आज राज्य के 16 जिलों की कुल 71 सीटों के लिए जनता अपना वोट डालेगी. वहीं, पटना के पांच विधानसभा क्षेत्रों में पहले चरण का मतदान जारी है. ग्रामीण क्षेत्र के बूथों पर कई जगह से वोट बहिष्कार की खबर आई है.

पटना में पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के निराखपुर के 236 नंबर बूथ पर ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार कर रखा है. खबर लिखे जाने तक सुबह से एक भी वोट कास्ट नही हो सका है. ग्रामीणों ने कहा कि आजादी के 72 वर्ष बाद भी निरखपुर गांव सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं से वंचित है. इस गांव के लोगों को अनुमंडल मुख्यालय तक पहुंचने के लिए 10 किमी का चक्कर लगाना पड़ता है. प्रशासन मतदाताओं को मनाने में जुटा है.

मुंगेर की घटना पर बोले तेजस्वी- पुलिस को जनरल डायर बनने का आदेश किसने दिया

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में जिले की बाढ़, मोकामा, मसौढ़ी, पालीगंज और बिक्रम विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है. पालीगंज और मसौढ़ी में सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा. वहीं, बाढ़, मोकामा और बिक्रम में शाम छह बजे तक वोट डाले जाएंगे.

पटना सर्राफा बाजार में सोना फिसला चांदी की कीमत बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें