पटना में पैसे और ब्वायफ्रेंड के लिए पत्नी ने पति को छोटी बहन के किया हवाले, फिर...

Somya Sri, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 11:11 AM IST
  • राजधानी पटना में खुद की पत्नी ने अपने पति को पैसे और बॉयफ्रेंड के लिए छोटी बहन को सौंप दिया. बड़ी बहन अपनी बॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती है. लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया है. जिसके बाद बड़ी बहन सब कुछ वापस पुराने दिनों जैसा करना चाहती है. लेकिन छोटी इससे इनकार कर रही है. अब मामला पटना के महिला थाने में हैं. जहां बड़ी बहन ने 1 महीने की मोहलत मांगी है अपने बॉयफ्रेंड को दोबारा शादी मनाने के लिए. अगर वह शादी से इंकार करता है तो बड़ी बहन उसके खिलाफ केस दर्ज कराएगी.
पटना में पैसे और ब्वायफ्रेंड के लिए पत्नी ने पति को छोटी बहन के किया हवाले (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. जहां खुद की पत्नी ने अपने पति को पैसे और बॉयफ्रेंड के लिए छोटी बहन को सौंप दिया. पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी अपनी छोटी बहन से कोर्ट मैरिज में करवाई. जिसके बाद वह अपने बॉयफ्रेंड के पास चली गयी. लेकिन कुछ दिनों बाद उसके बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दे दिया और वह वापस अपने पति के पास लौट कर आ गई. इधर उसकी छोटी बहन भड़क गयी और अपनी बड़ी बहन को जाने के लिए कह दिया. दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और मामला पटना के महिला थाने पहुंचा.

जानकारी के मुताबिक बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को वापस पहले जैसा करने को कहा है. लेकिन इस बात पर उसकी छोटी बहन भड़क गई और उसने कहा कि उसने पति को मान लिया है और जीवन भर उसी के साथ रहेगी. पुलिस ने जब इनकी फिल्मी कहानी सुनी तो वह दंग रह गए. थाने में कई बार तीनों को एक साथ काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. काउंसलिंग के बाद भी छोटी बहन मानने को तैयार नहीं है. उसका कहना है कि उसने जिसे पति मान लिया है अब उसके बारे में कुछ भी सुनना बर्दाश्त नहीं करेगी.

पटना: चार साल बाद छठ पूजा के दिन अचानक बोलने लगी बच्चा चोरी आरोपी महिला, मिली जमानत

बता दीजिए पहला ऐसा मामला नहीं है जब इस दुनिया से अजीबोगरीब वाकया सुनने को मिला हो. इससे पहले भी इसी तरह फिल्मी कहानी जैसा वाकया सुनने को मिलते रहता है. हालांकि दो बहन और एक युवक के इस लव ट्राइएंगल में युवक बेचारा फंसता नजर आ रहा है. दोनों बहनों की लड़ाई में युवक अपना सिर पिटता दिख रहा है. इधर बड़ी बहन ने 1 महीने का मोहलत मांगा है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड को दोबारा शादी के लिए मना सके. उसका कहना है कि बॉयफ्रेंड की वजह से उसका परिवार बिखर गया है इसलिए वह उसके खिलाफ केस दर्ज कराएगी. बड़ी बहन का कहना है कि अगर उसका बॉयफ्रेंड उससे शादी करने से इनकार करता है तो थाने में केस दर्ज कराएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें