पटना: झुमका बेचकर दी पति की सुपारी, फोन पर चीख सुनकर प्रेमी से बोली- बधाई हो

Smart News Team, Last updated: Tue, 14th Jul 2020, 9:34 AM IST
  • राजधानी पटना में एक जालिम पत्नी ने सुपारी देकर अपने पति की हत्या करा दी। इस दौरान वह फोन पर पति की आखिरी चीखें सुनती रही।
पत्नी ने कराई पति की दर्दनाक हत्या

पटना. राजधानी पटना में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपनी पति की सुपारी देकर उसे मौत के घाट उतरवा दिया। इतना ही नहीं, पत्नी ने फोन पर उसकी आखिरी चीखें सुनने के बाद प्रेमी को बधाई भी दी। हालांकि, हत्या के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी पत्नी को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शोभा देवी के गोलू नामक एक शख्स से अवैध संबंध थे। शोभा इलाज के लिए फिजियोथैरेपी सेंटर जाती थी जहां उसके रिश्ते और प्रगाढ़ हो गए। दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए।

लॉकडाउन में चोरी-छुपे करा दी बच्चियों की शादी, अब प्रेग्नेंसी जान पर भारी

 दोनों अब शादी करना चाहते थे लेकिन बीच में शोभा का पति उनके लिए रास्ते का कांटा बन रहा था।आखिरकार शोभा ने पति के कत्ल की साजिश बनाई और हत्यारों को उसकी सुपारी दे दी।

स्कूटर तो कभी फ्रिज के लालच में ऑनलाइन ठगे जा रहे लोग, आप न हो जाएं अगला शिकार !

शोभा देवी ने सुपारी के लिए अपने कान के झुमके तक बेच डाले। इसके बाद फोन पर उसने अपने पति की गोली लगने के बाद आखिरी चीख सुनकर अपने प्रेमी को बधाई भी दी। पुलिस को शोभा पर उस समय शक हुआ जब पुलिस जांच के लिए घर पहुंची तो शोभा बैंक गई थी। ऐसे में समय में बैंक जाने से पुलिस का माथा थनक गया। पूछताछ हुई तो मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने शोभा को गिरफ्तार कर लिया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें