पटना

पटना: प्रेमी संग बितानी थी जिंदगी, रोड़े बन रहे पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: 14/06/2020 12:06 PM IST
  • राजधानी पटना के मोकामा में एक पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ही पति को उतार डाला मौत के घाट।

पटना. राजधानी के मोकाम में प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत की नींद सुला देनी वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही में आरोपी पत्नी के पति का कंकाल बना शव पुलिस ने बरामद किया था जिसके बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी पत्नी ने 19 से 21 मार्च के बीच प्रेमी संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 27 अप्रैल को पुलिस ने घोसवरी थाना क्षेत्र में एक कंकाल बरामद किया जिसकी पहचान पैजना निवासी रामकृपाल यादव के रूप में हुई। इससे पहले 26 मार्च को मृतक के भाई रामबली यादव ने रामकृपाल की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उसकी पत्नी गुड़िया देवी और प्रेमी धर्मवीर यादव पर कत्ल का आरोप लगाया था।

मृतक के भाई रामबली का आरोप था कि 19 मार्च को बाजार के नाम पर गुड़िया देवी पति रामकृपाल और दोनों बच्चों के साथ पैजना से मोकामा के लिए निकली थी। 21मार्च को गुड़िया देवी बच्चों के साथ घर तो वापस आ गई लेकिन रामकृपाल यादव नहीं आया। रामबली की शिकायत के बाद 27 अप्रैल को सहरी गांव के पास एक कंकाल मिलने की सूचना मिली। कंकाल के पास मिले कपड़े, बेल्ट और रुमाल से शव की पहचान रामकृपाल यादव के रूप में की गई थी।

घोसवरी थाना प्रभारी ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान में मृतक की पत्नी गुड़िया देवी के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले जिसके आधार पर गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार किया है। पत्नी ने कबूल किया कि उसने प्रेमी धर्मवीर यादव के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा के अनुसार, प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

अन्य खबरें