नए कपड़े नहीं दिलाने पर पत्नी आग बबूला, पति के खिलाफ महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत

Somya Sri, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 1:00 PM IST
  • पटना के बोरिंग रोड में पत्नी अपने पति के खिलाफ महिला थाने सिर्फ इसलिए पहुंच गई क्योंकि नए साल के मौके पर पति ने उसे नया कपड़ा नहीं दिलाया. नवविवाहिता का आरोप है कि नये साल पर पति ने शूट नहीं दिलाया. बहुत कहने पर एक मोबाइल फोन दिलाया है.
पति पत्नी का झगड़ा थाने में ( प्रतीकात्मक फोटो)

सविता कुमारी, पटना

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पत्नी अपने पति के खिलाफ महिला थाने सिर्फ इसलिए पहुंच गई क्योंकि नए साल पर पति ने उसे नया कपड़ा नहीं दिलाया. पत्नी इस बात से इतनी खफा थी कि उसने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. मामला पटना के बोरिंग रॉड का है. नवविवाहिता का आरोप है कि नये साल पर पति ने शूट नहीं दिलाया. बहुत कहने पर एक मोबाइल फोन दिलाया है.

वैसे तो शादी के सात वचन में पत्नी की सारी जरूरतें पूरी करने की कसमें खायी जाती है, लेकिन शादी के बाद सिर्फ शूट नहीं दिलाने पर पत्नी ने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करा दी. नवविवाहिता का कहना है कि उसका पति सिर्फ मां और बहन की जरूरतें पूरी करता है. जब भी वह ससुराल जाती है. पति बात-बात पर लड़ाई झगड़ा करता है, तंग आकर वह मायके में रह रही है. नवविवाहिता ने बताया किउसका पति सरकारी नौकरी करता है. इसके बावजूद भी वह उसकी जरूरतें पूरी नहीं करता है. नए साल के मौके पर भी पति ने पत्नी को सूट नहीं दिलाया.

कोरोना से मरने वालों के परिजन मुआवजे के लिए 6 महीनों से काट रहे कार्यालय के चक्कर

जबकि पति का कहना है कि उसकी पत्नी मायके में रहकर ही फरमाइश करती रहती है. वह शादीशुदा होने के बाद भी अकेले रहता है. उसके पिता नहीं है. मां और बहनों की जिम्मेवारी है. वह मां और बहन को कैसे छोड़ सकता है. पति ने बताया कि पत्नी कहती है कि मां और बहन को अलग रखें. पति का कहना है कि पत्नी की फरमाइशें पूरी करने के चक्कर और लड़ाई झगड़े में उसने तीन मोबाइल तोड़ दिया है. इसके बाद भी पत्नी साथ में ठीक से नहीं रह रही है. पति का कहना है कि पत्नी मायके वालों के बहकावे में लड़ाई करती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें