पटना

पति को चाहिए बस सेक्स, सौतेले बेटे करना चाहते हैं रेप, महिला थाने से भी मदद नहीं

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 02:21 PM IST
  • राजधानी पटना में एक महिला अपने सेक्स के भूखे पति से तंग आकर पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है. लेकिन महिला की कोई सुनवाई नहीं हो रही.
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. राजधानी पटना में एक बेसहारा महिला ने अपने पति और सौतेले बेटों पर जो इल्जाम लगाए हैं उन्हें सुनकर मानवता भी शर्मसार हो जाएगी. महिला का आरोप है कि उसका पति बस उससे सेक्स चाहता है. शादी तो कर ली लेकिन बच्चा भी इसलिए पैदा नहीं होने देता क्योंकि उसे सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने हैं. इतना ही नहीं महिला के सौतेले बेटे उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहते हैं. उन्होंने कोशिश भी लेकिन महिला शोर मचाकर बच गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति की पहली पत्नी की मौत हो गई जिसके दो बेटे हैं. उसके बाद उसने दो शादियां और की लेकिन दोनों पत्नियां प्रताड़ना से तंग होकर भाग गईं. कुछ समय पीड़िता की आरोपी से शादी हुई थी. आरोपी पति का महिला से कहना था कि वह सिर्फ सेक्स करेगा बच्चे पैदा नहीं करेगा.

छेड़खानी की सजा, आधी मूंछ काटी, सिर पर चौराहे का डिजाइन फिर जुलूस

पीड़िता ने बताया कि पहले भी वह ऐसा दो पत्नियों के साथ कर चुका है इसलिए वे भाग गईं. महिला का आरोप है कि जैसे उसके पति को पता चला कि वह बच्चा पैदा करना चाहती है उसनें मारपीट शुरू कर दी. वहीं उसके दो सौतेले बेटे शारीरिक संबंध बनाने की जिद पर अड़े हैं.

सुशांत सिंह सुसाइड केस: पटना FIR को मुंबई ट्रांसफर कराने SC गईं रिया चक्रवर्ती

महिला कई बार पुलिस से मदद की गुहार लगा चुकी है लेकिन उसे इस थाने से उस थाने तक चक्कर ही काटने पड़ रहे हैं. जब इस मामले में संबंधित पुलिस प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामला संज्ञान में ले रही है.

अन्य खबरें